गाजियाबाद: महिला टीचर पर एयरगन से चलाई गोली, अस्पताल में भर्ती

गाजियाबाद। सोसाइटी में टहल रही महिला टीचर पर किसी ने एयरगन से हमला किया। बुलेट उनके पेट पर लगी। परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस हमलावरों की तलाश में है।

राजनगर एक्सटेंश्न इलाके में फॉर्च्यून रेजिडेंसी सोसाइटी है। यहां टीचर रूचि तोमर रहती हैं। रूचि ने बताया, वह मंगलवार रात सोसाइटी के अंदर ही टहल रही थी। इस दौरान अचानक उनके पेट में कोई चीज तेजी से आकर लगी और खून बहने लगा। आवाज सुनकर सोसाइटी के लोग इकट्ठा हो गए। फायर किसने किया, यह जानकारी किसी को नहीं है। परिजन उन्हें अस्पताल ले गए, यहां डाक्टर का कहना है कि एयरगन की बुलेट लगने से टीचर घायल हुई हैं। उनका इलाज किया गया है।

तीसरी घटना से दहशत में लोग
एयरगन किसने चलाई, ये पता नहीं चल सका है। इस सोसाइटी में ये इस प्रकार की तीसरी घटना है। पुरानी दोनों घटनाओं में भी यह पता नहीं लग सका कि आखिरकार कौन यह हरकत करता है। तीसरी घटना के बाद लोगों में दहशत व्याप्त है। उनका कहना है कि कोई अंजान व्यक्ति किसी पर भी इसी तरह हमला कर सकता है।

सीसीटीवी फुटेज की ले रहे मदद
नंदग्राम एसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया, एयरगन चलाने वाले की तलाश की जा रही है। सोसाइटी के लोगों ने बताया कि इस तरह की पहले भी दो घटनाएं हो चुकी हैं। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि कोई व्यक्ति सोसाइटी के अंदर का ही रहने वाला है, जो एयरगन चलाने की प्रेक्टिस करता है और उसी वजह से ये हादसे होते हैं। पुलिस ने बताया कि सोसाइटी में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

Exit mobile version