बीवी से पीछा छुड़ाने को खुद को मृत दर्शाया, पुलिस जिंदा खोज लाई

लोनी। पत्नी से अलग होने के लिए एक व्यक्ति ने नई तरकीब निकाल ली। पहले घर छोड़ा, जबकि कुछ दिन बाद रिश्तेदार के जरिये खुद की मृतावस्था में फोटो पत्नी को भिजवा दी। मामला थाने पहुंचा तो पुलिस उसे सकुशल बरामद कर लाई। पूछताछ में उसने अपना दर्द बयां किया है।

दरअसल पूरा मामला ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में स्थित पूजा कॉलोनी का है। यहां रहने वाले मेहताब मजदूरी करते हैं। कुछ दिनों पहले वह घर से बिना बताए कहीं चले गए थे। जबकि मेहताब ने अपने एक रिश्तेदार को व्हाट्सएप पर फोटो भेजी, जिसमें वह मृत अवस्था में दिख रहे हैं। रिश्तेदार ने मेहताब की पत्नी को यह फोटो भेज दिया। पति की फोटो देखकर पत्नी सदमे में आ गई और रोने लगी। फोन करने पर स्विच ऑफ आ रहा था। उसने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मेहताब जिंदा है। एसीपी लोनी सूर्यबली मोर्या ने बताया कि मेहताब से पूछताछ करने पर पता चला कि वह अपनी पत्नी से परेशान था। उससे अलग होने के लिए इस तरह की फोटो भेजी। उसने फोटो अपने रिश्तेदार से ही खिंचवाए थे। पुलिस रिश्तेदार की तलाश में जुटी है।

पुलिस को रो-रोकर सुनाया दर्द
मेहताब ने रो-रोकर पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता। क्योंकि वो उससे दिनरात झगड़ा करती है। उसके हर काम में कमी निकालती है, आर्थिक तंगी है, बावजूद इसके उसके मायके वाले अक्सर घर आ जाते हैं। मायके वाले ही उसे झगड़ा करने को उकसाकर चले जाते हैं और घर में विवाद शुरू हो जाता है। इसलिए अब वह पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता। हालांकि बाद में पुलिस ने उसकी पत्नी को भी समझाया और मेहताब को परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया।

Exit mobile version