खड़ी कार में लगी आग दो युवकों की जलकर मौत

नोएडा। शनिवार को थाना सेक्टर-113 के आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी सेक्टर-119 के सामने एक कार में आग लगने से कार में बैठे दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने आग बुझाकर दोनों शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम को भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस की जांच में पता चला है कि यह कार सुबह तकरीबन छह बजे सेक्टर 19 की अम्रपाली प्लेटटिनम समिति के बाहर आकर खड़ी हुई थी, लेकिन कार के बाहर कोई भी व्यक्ति नहीं निकला। कार खड़ी होने के कुछ मिनट बाद ही अचानक आग लग गई। कार में आग लगने की सूचना समिति के लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आज पर काबू पा लिया लेकिन तब तक कार में बैठे दो लोगों की मौत हो चुकी थी। आग बुझाने के बाद पुलिस ने दोनों शवों को कार से बाहर निकाल कर जांच पड़ताल शुरू की तो उनके पास से कोई भी पहचान का तथ्य नहीं मिला। पुलिस दोनों शवों के पहचान करने के प्रयास में जुट गई।

ये निकले मरने वाले युवक
पुलिस ने मृतकों की पहचान विजय और अनस के रूप में की है। विजय बुलंदशहर का रहने वाला था और अनस सेक्टर 53 का रहने वाला था। प्राथमिक की जांच में पता चला है कि दोनों युवक कार से सुबह मौके पर पहुंचे थे और तीन मिनट के बाद कार में आग लग गई थी। आज की लपटें इतनी तेज निकलने लगी कि कार सवार दोनों युवक कार से बाहर नहीं निकाल पाए और उनकी भीतर ही जान चली गई।

पुलिस कर रही जांच
एडीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि एक कर में आग लगने की सूचना मिली। फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझा दिया गया है। कार से 2 लोगों के शव को निकाला गया है, फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। जांच जारी है।

Exit mobile version