गाजियाबाद: व्यापारी से लूट करने वाला गैंगस्टर पकड़ा, 9.50 लाख की हुई थी लूट

गाजियाबाद। लोहा मंडी इलाके में व्यापारी के सहायक से हुए लूट कांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश के पास से 1 लाख 45 हजार 500 बरामद किए हैं। जबकि लूटकांड में शामिल तीन और आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है।

सदर कोतवाली इलाके के लोहा मंडी स्थित में 4 नवंबर को लोहा व्यापारी संदीप गोयल के फर्म के सहयोगी से करीब 9 लाख रुपए की लूट हुई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लूट की घटना में शामिल बदमाश शोभित शर्मा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शोभित शर्मा के पास से लूटे गए 145500 बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बदमाश शोभित शर्मा को कोतवाली नगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाश शोभित शर्मा ने पुलिस को बताया कि मैंने अपने साथी विश्वनाथ, रोहित उर्फ चूचा, मनोज उर्फ करन के साथ मिलकर चार नवंबर को विजयनगर से चौधरी मोड की तरफ आने वाले रेलवे फ्लाई ओवर के ऊपर हम चारो ने लोह मंडी व्यापारी के कर्मचारी ने कमल की स्कूटी छीन ली और उसे लेकर भाग गये उस स्कूटी की डिग्गी मे 9 लाख पचास हजार रुपये भी थे। जो हम सब ने अपने अपने काम के हिसाब से बांट लिए।

हापुड़ का रहने वाला है गैंगस्टर
सदर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की लूट कांड में शामिल बदमाश शोभित शर्मा लूट गए रुपए कहीं इस्तेमाल करने जा रहा है। इसी दौरान पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा व लोकल इनपुट व मुखबिर की सूचना उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार शोभित शर्मा हापुड़ जिले के पिलखुआ थाना क्षेत्र के निवासी सर्वाेदय नगर कालोनी का रहने वाला है।

शोभित पर दर्ज हैं कई मुकदमे
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शोभित के ऊपर गाजियाबाद में एक लूट और एक पुलिस मुठभेड़ का मुकदमा दर्ज है। जबकि शोभित पर सबसे ज्यादा नोएडा में आठ मुकदमें दर्ज हैं। हत्या का प्रयास, रंगदारी व गैंगस्टर एक्ट के भी मुकदमें दर्ज है। शोभित ने पुलिस को यह भी बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर इस तरह की लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। लूटकांड में शामिल तीन अन्य बदमाशों की तलाश जारी है।

Exit mobile version