गाजियाबाद: गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले के खोड़ा थाना क्षेत्र के राजीव विहार इलाके में दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। दोनों पक्षों में जमकर ईंट पत्थर चले। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस की पूछताछ में पता चला की गाड़ी खड़ी करने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था।

एक पक्ष ने पथराव तो दूसरे पक्ष ने चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने कॉलोनी की रहने वाली महिला निर्मला देवी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और पड़ोसी दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। मामले में खोड़ा थाना अध्यक्ष संतोष तिवारी ने बताया राजीव नगर में मनोज चौहान की मां निर्मला देवी का पड़ोस की रहने वाली महिला मेहरू निशा से गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों में ईंट पत्थर भी चले। थाना अध्यक्ष ने बताया मुकदमा दर्ज कर साहिल युसूफ नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

पथराव का वीडियो भी वायरल
दोनों पक्षों में हुई मारपीट और बवाल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की भी खोड़ा थाना पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। फिलहाल अहतियात के तौर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार भी किया है।

पुलिस को देख भागे हमलावर
कॉलोनी में गाड़ी खड़ी करने को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर ईंट पत्थर और चाकू चलने लगे। जिससे कॉलोनी में अफरा तफरी का माहौल हो गया। कॉलोनी में बावल की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस को आता देखकर चाकू लेकर धमकी दे रहे लोग मौके से फरार हो गए।

Exit mobile version