गाजियाबाद: शराब पीने का विरोध किया तो कैंची से कर दी पत्नी की हत्या

गाजियाबाद। लोनी कोतवाली इलाके के प्रेम नगर कॉलोनी में एक पति ने अपनी पत्नी की कैंची से हमला कर हत्या कर दी। हत्या के पीछे शराब पीने का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार करके जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस ने बताया कि शाहिद हुसैन पुत्र मकदूम हुसैन ने अपनी पत्नी नूर बानो को शराब के नशे में घर पर ही गर्दन पर कैंची से कई बार किए। जिससे नूर बानो गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उसके घर वालों ने पुलिस की मदद से ज़ीटीवी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान नूर बानो की मौत हो गई। वहीं नूर बानो को कैंची से घायल करने वाला आरोपी पति मौके से फरार हो गया। जिस वक्त आरोपी पति शाहिद हुसैन ने अपनी पत्नी के गले में चाकू मारकर हत्या की उसे वक्त उसके बच्चे भी मौजूद थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शाहिद को नशे की हालत में हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। शाहिद ने बताया कि उसकी पत्नी ने शराब पीने का विरोध किया था। जिसकी वजह से उसे गुस्सा आ गया और उसने कैंची से हमला कर उसकी हत्या कर दी। उसे यह नहीं पता था की कैंची के हमले से उसकी पत्नी नूर बानो की मौत हो जाएगी। कार्यवाहक एसीपी सिद्धार्थ कुमार ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। नशे में होने की वजह आरोपी कुछ भी सही से नहीं बता पा रहा है।

घर के पास लगाई थी सब्जी की दुकान
कॉलोनी के दो मंजिल मकान में रहने वाली मृतक नूर बानो के बच्चों ने बताया उनके पिता शाहिद सिलाई का काम करता है। उसकी मां ने घर के पास में सब्जी की दुकान खोली थी। जिससे वह परिवार का भरण पोषण करते थे। नूर बानो के बच्चे भी अपने पिता के साथ सिलाई का काम करके घर का खर्च चलाने में सहयोग करते थे।

शराब के नशे में घर आने पर हुआ था विवाद
नूर बानो के बेटे असलान ने बताया कि उसका पिता शाहिद फिर से शराब पीकर घर में आए थे। शराब पीने का विरोध करने पर शाहिद ने वहां रखी कैंची से मां नूर बानो को गर्दन पर वार कर नीचे सीढ़ियों पर फेंक दिया। बच्चों ने रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। शराब पीने को लेकर आए दिन घर में विवाद होता था।

Exit mobile version