गाजियाबाद: महिला फुटबॉल चैंपियनशिप में यूपी-छत्तीसगढ़ टीमों का प्रदर्शन, बराबरी पर छूटे मैच

गाजियाबाद। शहर के महामाया स्पोर्ट्स स्टेडियम में शुक्रवार को 28वीं सीनियर महिला फुटबॉल चौंपियनशिप की शुरुआत बेहद शानदार रही। पहले दिन खेले गए मैच में यूपी और छत्‍तीसगढ़ के बीच कांटे की टक्‍कर के बाद स्कोर 3-3 की बराबरी पर रहा।

उत्तर प्रदेश फुटबॉल संघ एवं गाजियाबाद फुटबॉल एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित प्रतियोगिता की शुरुआत राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने की। उन्‍होंने यूपी फुटबाल संघ और गाजियाबाद फुटबाल एसोसिएशन को बधाई दी। कहा कि खेल में हार या जीत की चिंता किए बगैर पूरे मनोयोग से प्रदर्शन करने वाला सच्चा खिलाड़ी होता है। इसके बाद हुए पहले मैच में उत्तर प्रदेश व छत्तीसगढ़ की टीमें आमने-सामने आईं। खेल के 11वें मिनट में छत्तीसगढ़ को कॉर्नर मिला। उत्तर प्रदेश की डिफेंडर नंदनी यादव उसे क्लियर करना चाहती थीं, लेकिन बॉल उनके सिर से लगकर उनके ही गोल पोस्ट में चली गई। छत्तीसगढ़ 1-0 से आगे हो गई। इसके बाद हिना खातून के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश टीम की टीम ने जवाबी आक्रमण किया। 14वें मिनट में मुस्कान खान ने 30 गज की दूरी से शानदार गोल कर अपनी टीम को एक-एक गोल की बराबरी दिला दी। खेल के 18वें मिनट में पिंकी कुमारी व 36वें मिनट में तेज तर्रार स्ट्राइकर आंचल पटेल ने यूपी के लिए गोल किया। छत्‍तीसगढ़ की ओर से 25 वें मिनट में पूर्वी नायक और 77वें मिनट में छत्तीसगढ़ की स्टॉपर प्रियंका फुटन ने गोल कर स्‍कोर बराबर कर दिया।

ये रहे मौजूद
इस मौके पर यूपी फुटबॉल संघ के सचिव मोहम्मद शाहिद, गाजियाबाद अध्यक्ष प्रणव कुमार, सचिव हेमंत पवार, अमित रावत, निखिल कुमार, पवन त्यागी, अमित रावत, वाजिद अली, अंकुश विश्‍नोई और अभिनव भंडारी आदि मौजूद रहे। दर्शकों की भी भारी भीड़ जुटी रही।

Exit mobile version