गाजियाबाद: सिक्योरिटी गार्ड ने छात्र से की अश्लील हरकत, विरोध पर पीटा

गाजियाबाद। कालोनी के सिक्योरिटी गार्ड ने नौवीं के छात्र के साथ अश्लील हरकत की। विरोध पर उसके साथ मारपीट भी की गई। मामले की जानकारी पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में लिप्त रही उसकी पत्नी की तलाश जारी है।

सिक्योरिटी गार्ड द्वारा कक्षा नौ के छात्र के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर आरोपी ने छात्र के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं दोबारा आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर छात्र को बंधक बनाकर पीटा। दरअसल एक कॉलोनी निवासी महिला के पति की मौत हो चुकी है, वह अपने 13 वर्ष के बेटे के साथ रहती हैं। कॉलोनी में छात्र साइकिल चला रहा था। आरोप है कि इसी बीच कॉलोनी में रहने वाले सिक्योरिटी गार्ड सूरजपाल जबरदस्ती छात्र को अपने साथ सुनसान स्थान पर ले गया। वहां छात्र के साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर आरोपी ने छात्र के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं किसी को बताने पर मां समेत जान से मारने की धमकी दी। छात्र ने अपनी मां को आपबीती बताई। पीड़ित की मां आरोपी के घर जाकर उसकी पत्नी से शिकायत की।

शिकायत की तो फिर पीटा
मुकदमे के मुताबिक दूसरे दिन छात्र दोबारा कॉलोनी से निकला तो आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसे अपने घर में खींच लिया। दंपती ने छात्र को पीटा तो चीख सुनकर मौके पर कॉलोनी के लोगों का आता देख आरोपी घर से भाग गए। एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि तहरीर पर कुकर्म, मारपीट व पॉस्को एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी सिक्योरिटी गार्ड सूरजपाल को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी की पत्नी की तलाश जा रही है।

Exit mobile version