गाजियाबाद: हलाल सर्टिफिकेट प्रोडक्ट आतंकवाद-जिहाद से कम नहीं

गाजियाबाद। भाजपा नेता संगीत सोम ने हलाल सर्टिफिकेट वाले प्रोडक्ट को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि यह एक आतंकवाद है, जिहाद है। इस पर पूरी तरह पाबंदी लगना चाहिए। क्योंकि देश का एक वर्ग ही इसे बना और खरीद रहा है।

उत्तर प्रदेश सरकार ने हलाल सर्टिफिकेट वाले प्रोडक्ट को बैन कर दिया था। इस मामले को लेकर भाजपा नेता संगीत सोम का कहना है मीट तो हलाल का सुना जाता था। उसके लिए एक कमेटी बनी हुई थी, जो सर्टिफाई करती थी और वह मीट विदेश में चला जाता था। लेकिन हलाल की चीनी, हलाल का गुड़, मसाले और ऐसे तमाम प्रोडक्ट हलाल का सर्टिफिकेट लगाकर धड़ल्ले से बेचे जा रहे हैं।
कहा कि इसको बनाने वाले कौन हैं और इसको बेचने वाले कौन हैं? देश के 20 से 22 करोड़ लोग सिर्फ और सिर्फ हलाल का बैच देखकर ही प्रोडक्ट को खरीदते हैं और यह एक आतंकवाद है और जिहाद है। यह बंद होना चाहिए, इसे केवल और केवल मुस्लिम समाज के लोग बना रहे हैं और वही लोग इसको आगे बेच रहे हैं। लोग इसको खरीद रहे हैं। गांव देहात में ज्यादातर लोग हलाल का हॉलमार्क देखकर ही चीज खरीद रहे हैं। संगीत सोम का कहना है कि यह कौन सी बात हुई कि एक ही कंपनी का एक ही प्रोडक्ट खरीदेंगे, यह सीधा-सीधा जिहाद है और आतंकवाद है। इस पर रोक लगनी चाहिए और इसकी जांच होनी चाहिए।

जांच हुई तो चौंकाने वाला खुलासा होगा
संगीत सोम का कहना है कि इस मामले की अगर बारीकी से जांच हुई तो चौंकाने वाला खुलासा होगा। क्योंकि यह एक व्यपार नहीं बल्कि सोची-समझी साजिश है। साजिश देश की अर्थव्यवस्था को प्रभावित करने की है। कुछ लोग अपना प्रोडक्ट बनाकर बाजार में अपनों को ही बेचेंगे तो जाहिर है कि अर्थव्यवस्था पर फर्क पड़ेगा।

Exit mobile version