गाजियाबाद: ड्यूटी पर निकले दरोगा नशे में झूमे, अफसरों ने बैठाई जांच

गाजियाबाद। कार्तिक पूर्णिमा गढ़ मुक्तेश्वर मेले में सुरक्षा व्यवस्था किस हद तक दुरुस्त है, इसका प्रमाण ड्यूटी पर तैनात दरोगा ने दे डाला। दरोगा का एक वीडियो सामने आया है, इसमें वह ढंग से खड़ा नहीं हो पा रहा है। बताया जाता है कि दरोगा नशे में धुत है। फिलहाल अफसर पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

पूरा मामला स्याना रोड पर स्थित बस स्टैंड के पास का है। यहां वर्दी में एक दरोगा नशे में धुत नजर आए। बताया जाता है कि दरोगा की ड्यूटी गंगास्नान में आए श्रद्धालुओं की सुरक्षा में लगी है लेकिन दरोगा नशे में बताए जा रहे हैं। इनका वीडियो बनाकर किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में दरोगा शराब के नशे में सही ढंग से खडे़ तक नहीं हो पा रहे हैं। बताया जाता है कि दरोगा निकले तो ड्यूटी के लिए थे लेकिन ठेका रास्ते में मिला तो उनसे रहा नहीं गया और मयकशी कर डाली। दरोगा की हालत देखकर स्थानीय लोगों समेत राहगीर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान लगा रहे हैं।

जांच शुरू, होगी कार्रवाई
सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि वीडियो वाला मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले में प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। दोशी मिलने पर दरोगा को बख्शा नहीं जाएगा। जांच के बाद रिपोर्ट अफसरों को भेजेंगे।

Exit mobile version