नौकर ने कराई थी घर में चोरी, चार गिरफ्तार, 42 लाख व कार बरामद

नोएडा। सेक्टर 58 थाना क्षेत्र में हुई 42 लाख की चोरी की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने नौकर सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से चोरी किए गए रुपए और एक कार बरामद की है। पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

4 नवंबर को नोएडा के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के डुप्लेक्स कम्पनी के गेस्ट हाउस में ताले तोड़कर 42 लाख रुपए और जेवर चोरी किए गए थे। चोरी की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने टीमों का गठन कर मामले में जांच पड़ताल शुरू की तो पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस व मुखबिर की सूचना के आधार पर नौकर सहित चार बदमाशों को बड़ा डी पार्क के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस में इन लोगों को घटना के 16 दिन बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से चोरी के नगद 42 लाख रुपए और एक कार बरामद हुई है। चोरी की वारदात अंजाम देने के बाद यह लोग रुपए ज्वैलरी खपाने को थे इस दौरान पुलिस को मुख्य द्वारा सूचना मिली कि यह चारों बदमाश कार द्वारा सेक्टर 62 की ओर जा रहे हैं। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में इन लोगों ने चोरी करने की घटना को कबूल कर लिया है। गिरफ्तार बदमाशों में से एक बदमाश जहां चोरी की गई थी वहां नौकरी करता था।

शेर बहादुर ने बनाई थी प्लानिंग
चोरी की घटना का खुलासा कर चार बदमाशों को गिरफ्तार करने पर एडिशनल डीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया जिस जगह चोरी हुई वहां शेर बहादुर व ड्राइवर रंजीत चोरी की योजना बनाई थी। शेर बहादुर पहले भी जेल जा चुका है उसकी मुलाकात फरमान व रोहित से वही हुई थी। योजना के तहत इन लोगों ने ताला तोड़कर वहां पर रख बैलेंस लख रुपए और ज्वैलरी चोरी कर ली।

पहले से दर्ज हैं कई मुकदमे
पुलिस ने शेर बहादुर, ड्राइवर रंजीत, फरमान बा रोहित को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने 42 लख रुपए और कार बरामद की है। पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों पर सेक्टर 58 के अलावा भी अन्यथनों में करीब दर्जनों मुकदमे चोरी के पहले भी दर्ज हुए हैं।

Exit mobile version