गाजियाबाद: रेप के आरोप में भिजवाया जेल, फिर नर्सिंग होम खंगाल ले गई पीड़िता, एफआइआर

गाजियाबाद। रेप के मामले में जेल गए एक निजी डॉक्टर के नर्सिंग होम में काम करने वाली महिला वहां रखी लाखों की नकदी समेत सामान निकालकर ले गई। आरोप है कि उस महिला ने नर्सिंग होम में अवैध तरीके से मरीजों का इलाज भी किया, उस वक्त डॉक्टर जेल में थे। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डाक्टर की ओर से थाना शालीमार गार्डन पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि उनके नर्सिंग होम की तैनात महिला स्टाफ ने दुष्कर्म का मुकदमा कराकर उन्हें जेल भिजवा दिया। उसके बाद महिला ने नर्सिंग होम पर अवैध कब्जा कर लिया। डॉक्टर के नाम का दुरुपयोग करके बिना मेडिकल लाइसेंस मरीजों का ऑपरेशन करते हुए जान से खिलवाड़ किया। इस बीच मरीजों से मनमाने पैसे भी वसूले। इतना ही नहीं, महिला ने नर्सिंग होम के सीसीटीवी कैमरे भी बंद कर दिए।

जमानत पर छूटे तो हुई जानकारी 

6 नवंबर को जमानत पर छूटे डॉक्टर जेल से बाहर आने पर नर्सिंग होम गए तो वहां ताला लगा था। शीशे से नर्सिंग होम के अंदर देखा तो सारा सामान नदारद था। शालीमार गार्डन पुलिस को मामले की लिखित शिकायत देकर महिला स्टाफ पर मुकदमा कराया। पुलिस की मदद से मकान मालिक को बुलाकर गेट खुलवाया।

ये सामान हुआ चोरी

मुकदमे के मुताबिक नर्सिंग होम से मेडिकल और सर्जिकल उपकरण, दवाइयां, लैपटॉप, एसी, डेढ़ लाख रुपये नकद व अन्य सामान चोरी हो गया था। बिल्डिंग मालिक ने बताया कि सारा सामान महिला ले गई और बिजली बिल भी जमा नहीं किया। आरोप है कि पत्नी ने भी महिला के खिलाफ शालीमार गार्डन पुलिस को शिकायत दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। एसीपी शालीमार गार्डन सूर्यबली मौर्य का कहना है कि मुकदमा दर्जकर मामले की जांच कर रहे हैं।

Exit mobile version