गाजियाबाद: दुकानों के शटर काटकर चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा, माल बरामद

गाजियाबाद। जिले की अलग-अलग थाना पुलिस ने सात चोरों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी का माल भी बरामद किया है। गिरफ्तार गैंग बाइक, मोबाइल व दुकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करता था।

स्वाट टीम सिटी व थाना सिहानीगेट पुलिस ने दुकानों के शटर तोड़कर नगदी व अन्य सामान चोरी करने वाले चार चोरों को को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी के तीन मोबाइल फोन, एक लैपटॉप व चार्जर, एक होम थियेटर व एक जैकेट बरामद की गई है। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार चारों ने अपना नाम रिन्कू पुत्र अमर सिंह, पिकू पुत्र अशोक,सचिन पुत्र पप्पू, अभिषेक पुत्र दयाराम निवासी राहुल बिहार बहरामपुर थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक गाज़ियाबाद बताया। चोरों ने यह भी बताया कि में बन्द दुकानों के शटर तोड़कर नगदी व दुकान का सामान चुराकर ले जाते हैं। दूसरी घटना का खुलासा करते हुए थाना वेव सिटी पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने 6 मोबाइल फोन बरामद किए है। गिरफ्तार चोरों ने पूछताछ में अपना नाम प्रवीण पुत्र देशराज, पंकज पुत्र धर्मसिंह अर्जुन उर्फ शक्तिमान पुत्र वीरु गांव वयाना बताया है। गिरफ्तार चोरों ने बताया कि उन्होंने ने विभिन्न स्थानों से चोरी 6 मोबाइल फोन किए है जो पुलिस ने बरामद कर लिए है।

वाहन चोर के पास से दो बाइकें बरामद
तीसरी चोरी की घटना का खुलासा करते हुए थाना लोनी पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार कर दो बाइकें के बरामद की हैं। गिरफ्तार वाहन चोर जीशान उर्फ टीटू गुज्जर चौक गाजियाबाद का रहने वाला है। जीशान ने एनसीआर इलाके से दोनों बाइकें के चोरी की थी। चोरी की बाइकें जीशान गांव देहात के लोगों को सस्ते दामों में बेचकर पैसे कमाता था। पुलिस की पूछताछ के दौरान की शान ने बताया कि पहली बाइक उसने प्रेम नगर दिल्ली से चोरी की थी।

अन्य जिलों में भी दर्ज हैं मुकदमे
चोरी की घटनाओं में शामिल रिन्कू के खिलाफ गाजियाबाद में चोरी, दिल्ली में आर्म्स एक्ट,पिन्कू के पर जिला शाहजांपुर में 1, सचिन पर गाजियाबाद में शस्त्र अधिनियम, आबकारी अधिनियम के दो, मुरादाबाद में आबकारी अधिनियम का एक मुकदमा दर्ज है।

Exit mobile version