गाजियाबाद: नाबालिग ने किया मासूम बच्ची से रेप, पुलिस ने गिरफ्तार किया

गाजियाबाद। नाबालिग लड़के ने छह साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दे डाला। आरोपी 11वीं का छात्र है। मासूम के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है। वहीं उसे गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेजा गया है।

पूरा मामला साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वो मजदूरी करके अपने परिवार का खर्चा चलाती है। इसी इलाके में वह किराए के घर में रह रही है। बुधवार को वह काम पर गई थी। किराए के कमरे में छह साल की मासूम अकेली थी। उसे पड़ोस के छात्र ने घर बुलाया और गंदी हरकत की। जबकि बाद में इसके बारे में किसी को न बताने की बात कही। यह भी धमकी दी कि किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा। उसकी मम्मी को भी जान से मार देगा। शाम को मां घर पहुंची तो बेटी ने रोते हुए बताया कि पड़ोस में रहने वाले एक भैया ने गंदी हरकत की है। इस पर महिला बच्ची को लेकर थाने पहुंची और पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताते हुए तहरीर दी।

एक्शन में आई पुलिस ने पकड़ा आरोपी
कुछ ही देर में पुलिस एक्शन में आई और आरोपी के घर पर दबिश देकर उसे धर दबोचा। यहां पूछताछ में बता लगा कि वो नाबालिग है और 11वीं का छात्र है। उसके परिवार वाले भी पीछे-पीछे थाने पहुंचे और पीड़ित बच्ची की मां को उसके कैरियर का वास्ता देकर माफ करने को कहा लेकिन बात नहीं बनी। जबकि बाद में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने रेप व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

किशोर सुधार गृह भेजा आरोपी
पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग है, ऐसे में उसे जेल नहीं भेजा जा सकता। उसे किशोर सुधार गृह भेजा गया है। पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट और बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version