गाजियाबादः प्रमोद के कत्ल के बाद जमानत तक की तैयारी किए बैठे थे हमलावर, जिम्मेदार धरा गया

गाजियाबाद। जिले के थाना टीला मोड़ पुलिस ने महमूदपुर में हुई हत्या की वारदात में शामिल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसका एक साथी पहले ही पकड़ा जा चुका है।

23 अक्टूबर को थाना टीला मोड़ के गांव महमूदपुर में प्रमोद उर्फ लालू की गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंची और विनोद पुत्र बाबूराम की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू की। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया। थाना टीला मोड़ पुलिस ने इस हत्या की घटना में शामिल 8 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी लेकिन घटना में शामिल आनन्द फरार चल रहा था। उसे भी पुलिस ने धर दबोचा। पूछताछ में गिरफ्तार हत्यारोपी आनन्द ने अपने जुर्म का इकबाल करते हुये बताया प्रमोद उर्फ लालू की हत्या की योजना मेरे सामने बनायी गयी थी। मुझे हत्या करने वाले लोगों की जमानत एवं केस में खर्च होने वाले पैसों की जिम्मेदारी दी गयी थी। और मैने यह जिम्मेदारी स्वीकार की थी मुझे प्रमोद उर्फ लालू की हत्या की पूरी जानकारी थी।

जमानत के खर्च की थी जिम्मेदारी
गिरफ्तार हत्यारोपी आनंद ने बताया वह गाजियाबाद जिले की टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर का रहने वाला है। प्रमोद उर्फ लालू की हत्या की जानकारी उसे थी। जिन लोगों ने हत्या की उन लोगों ने मुझे हत्या करने वाले लोगों की जमानत एवं केस में खर्च होने वाले पैसे की जिम्मेदारी दी थी। उन लोगों के कहने पर मैंने जिम्मेदारी स्वीकार की थी। जब घटना में शामिल अन्य लोग गिरफ्तार हो गए तब मैं गांव से फरार हो गया था।

लूट का आरोपी पकड़ा
थाना वेब सिटी पुलिस ने मारपीट कर मोबाइल व रुपए चलने वाले अभियुक्त अंकित नगर निवासी कचेडा थाना बदलपुर गौतम बुद्ध नगर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अंकित के पास से पुलिस ने लूट गए रुपए और मोबाइल बरामद किया है। अंकित नगर ने 11 नवंबर को यह लूट की वारदात भूपेंद्र सिंह के साथ की थी।

Exit mobile version