मुठभेड़ में दो लुटेरे गिरफ्तार, एक को पैर में लगी गोली

गाजियाबाद। थाना कौशाम्बी पुलिस ने मुठभेड में 2 बदमाश गिरफ्तार किए हैं। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। दोनों बदमाशों के पास एक तमंचा, एक खोखा व एक जिंदा कारतूस, लूट का एक मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त बिना नम्बर प्लेट की बाइक, 7600 रुपये बरामद हुए हैं।

इन बदमाशों द्वारा थाना कौशाम्बी इलाके में 9 नवम्बर को एक आई फोन, 13 नवम्बर को एक वीवो मोबाइल फोन लूटे थे। दोनों मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। मंगलवार सुबह कौशाम्बी पुलिस ने गस्त के दौरान चेकिंग के लिए दो संदिग्ध बाइक सवारों को आईसीआईसीआई बैंक कौशाम्बी के पास रुकने का इशारा किया। तभी बाइक पर पिछे बैठे बदमाश ने पुलिस पर फायर कर वेव सिनेमा की तरफ भागने का प्रयास किया। हल्का प्रभारी कौशाम्बी ने थानाध्यक्ष व चौकी प्रभारी वैशाली सूचना दी। पुलिस ने दोनों बदमाशों को से 2/3 की पुलिया वैशाली के पास से मुठभेड हो गई। मुठभेड़ में हुई फायरिंग के दौरान दोनों बाइक सवार बदमाश मौके पर गिर गए। जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया। मुठभेड़ में गोली लगने से अंकित नाम का बदमाश घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाश अंकित के पैर में लगी गोली
मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल हुए बदमाश अंकित कुमार पुत्र सुरेश सिंह निवासी लाला का मकान रामलीला मैदान के पास कडकड मोडल थाना लिंकरोड गाजियाबाद व विकास पुत्र मनोज कुमार निवासी विधामन्दिर स्कूल के पास थाना लिंकरोड गाजियाबाद को गिरफ्तार कर लिया।

तमंचा-कारतूस व लूटा गया फोन बरामद
पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पास से एक तमंचा, कारतूस व लूट का एक मोबाइल फोन व लूट में प्रयुक्त बिना नम्बर प्लेट की बाइक और 7600 रुपए भी बरामद किए हैं। पुलिस की पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बताया वह दिल्ली व एनसीआर क्षेत्र में बिना नम्बर प्लेट की बाइक से राह चलते व्यक्तियों से मोबाइल व चौन लूटने की घटना करते थे व जो भी व्यक्ति इनका विरोध करता था उनको तमंचा दिखाकर लूट लेते थे।

Exit mobile version