तीन जगहों पर लगी आग, लाखों का माल हुआ राख

गाजियाबाद। जिले में दिवाली के पर्व की रात को अलग-अलग जगह पर लगी आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। जिले में तीन जगह पर भीषण आग लगने की घटनाएं सामने आई। हालांकि दमकल कर्मियों ने आग पर सभी जगह काबू पा लिया। जिले के तीन जगहों पर लगी लोगों में हड़कंप मच गया।

आग लगने की पहली घटना जिले के रॉयल टावर मार्केट में हुई यहां कुछ दुकानों में भीशण आग लग गई। दुकान बंद होने की वजह से यहां ताले तोड़कर आग पर काबू पाया गया। आग में लाखों रुपए के नुकसान होने की आशंका भी जताई जा रही। उधर आग लगने की दूसरी घटना जिले के नंदग्राम के बी ब्लॉक में घाटी। यहां कबाड़ के गोदाम में अचानक से भीषण आग लग गई। आग चपेट में आने से गोदाम के आसपास के मकान भी दरक गए। इसके अलावा गोदाम में लगे करीब आठ एसी भी जलकर राख हो गए हैं। यहां दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।
तीसरी घटना खोड़ा थाना क्षेत्र के वर्मा नर्सिंग होम के बराबर में हुई। यहां पेपर और गेट की गोदाम में भीषण आग लगने से लपेट उठने लगी। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। समय रहते दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। हालांकि आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है, लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई है।

दमकलकर्मियों ने बुझाई आग
मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया जिले की अलग-अलग जगह पर तीन जगह आग लगी। सभी जगह पर दमकल कर्मियों ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया। आज से लाखों रुपए के नुकसान होने की आशंका है, लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि दीपावली के पर्व को लेकर दमकल कर्मियों की टीम पूरी तरह से अलर्ट थी। जिसकी वजह से सभी जगह पर आग पर समय से काबू पाया गया।

Exit mobile version