आटोलिफ्टर गैंग पकड़ा, चोरी के कई वाहन बरामद

गाजियाबाद। जिले के थाना लोनी बोर्डर पुलिस ने एनसीआर क्षेत्र में वाहन चोरी करने वाले गैंग के 4 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार वाहन चोरों के पास से चोरी की गई 5 बाइकें व 1 स्कूटी बरामद हुई है।

मुखबिर की सूचना पर थाना लोनी बोर्डर पुलिस ने चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार चार लोग पुलिस को जाते दिखे तो पुलिस ने रोक कर पूछताछ की तो वह हड़बड़ा गए। दीपावली के पर्व पर संदिग्ध नजर आने पर थाने ले जाकर पूछताछ की गई तो वह चारों वाहन चोर निकले। पुलिस की पूछताछ में इन्होंने अपना नाम नसीम पुत्र विलायत, गुड्डू पुत्र सिराजुद्दीन निवासी जुमा मस्जिद के सामने महालक्ष्मी एन्कलेव रति राम चक्की थाना करावल नगर दिल्ली, मोहम्मद अनस पुत्र बहाजुद्दीन निवासी महालक्ष्मी एन्कलेव शिव विहार थाना करावल नगर दिल्ली और वसीम पुत्र माहिर हुसैन निवासी मकान 0-ए 116, गली न0-06 ओल्ड मुस्तफाबाद थाना करावल नगर दिल्ली बताया।
गिरफ्तार चारों वाहन चोरों की निशानदेही पर चोरी की 5 मोटर साइकिल व 1 स्कूटी बरामद हुई। की गई है। पुलिस लिखा पड़त के बाद चारों आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है और उनसे यह भी पूछताछ कर रही है, कि इन्होंने किस-किस जगह पर कितने वाहनों को चोरी किए थे।

लालबाग जंगल को बनाया ठिकाना
पुलिस के पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने बताया कि जो दोनो बाइकें हमसे मिली वह दोनो चोरी की है। हम दिल्ली की अलग-अलग जगहों से मोटर बाइकों को चोरी करके लाल बाग के जंगल मे छिपा देते है। हमने इन दोनों ने इन बाइकों के अलावा भी कुछ और बाइकें व एक स्कूटी दिल्ली से चोरी की थी। जो लाल बाग के वन विभाग जंगल मे छिपाकर खड़ी कर रखी है।

बाइकें बेचने जा रहे थे शातिर
पुलिस की पूछताछ में चारों वाहन चोरों ने यह भी बताया कि चोरी की गई बाइकों को जंगल में छिपाने के बाद गांव देहात के लोगों को सस्ते दामों में भेज देते थे। आज दीपावली के पर्व को लेकर दोनों बाइकें के बेचने जा रहे थे। कुछ लोगों ने दीपावली के पर्व पर सस्ती बाइक खरीदने की बात कही थी तो उनको यह बाइकें बेचने जा रहे थे,लेकिन तब तक पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version