पब्लिक जाम से जूझी, प्वाइंट से गैरहाजिर टीएसआई सस्पेंड

गाजियाबाद। ड्यूटी से नदारद रहने के आरोप में टीएसआई इश्तेकार अली को सस्पेंड कर दिया गया है। एसीपी ट्रैफिक के निरीक्षण में टीएसआई ड्यूटी पर नहीं मिले थे। जबकि लोग जाम की समस्या से जूझ रहे थे। इस कार्रवाई के बाद ट्रैफिक पुलिस के स्टाफ में हड़कंप मचा हुआ है।

टीएसआई की ड्यूटी मोदीनगर में राजचौपले पर थी। मोदीनगर में एसीपी ट्रैफिक रितेश त्रिपाठी के निरीक्षण के दौरान राजचौपले के पास जाम मिला। वहां ड्यूटी पर टीएसआई भी नहीं थे। उन्होंने रिपोर्ट तैयार कर उच्चाधिकारियों को भेजी। जिस पर निलंबन की कार्रवाई हुई। त्योहारों के मद्देनजर बाजारों में लोगों की भीड़ बढ़ रही है। ऐसे में यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए पुलिसकर्मियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। व्यवस्थाओं को जांचने के लिए बृहस्पतिवार दोपहर को एसीपी ट्रैफिक मोदीनगर पहुंचे। यहां उन्होंने कादराबाद से लेकर सीकरी कलां तक हाईवे पर सभी पुलिसकर्मियों की ड्यूटी चेक की। इस दौरान राजचौपले पहुंचने पर जाम लगा मिला। ड्यूटी में टीएसआई इश्तेकार की लापरवाही मिली।

कमिश्नर तक पहुंचा है मामला
एसीपी रितेश​​​​​​​ त्रिपाठी ने बताया कि इश्तेकार को निलंबित किया गया है। ड्यूटी पर लापरवाही किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगी। जिले की यातायात व्यवस्था दुरुस्त कराना पुलिस की प्राथमिकता है। राज चोपले पर दोनों ओर अवैध ऑटो स्टैंड बना हुआ है। अवैध ऑटो स्टैंड के चलते ई रिक्शा, आटो व अन्य वाहन आड़े तिरछे खड़े हो जाते हैं। जिस कारण आए दिन दिल्ली मेरठ मार्ग पर जाम लग जाता है। जाम के कारण राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस पर पुलिस की मिलीभगत की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की गई थी।

Exit mobile version