अलग मुठभेड़ों में दो बदमाशों को लगी गोली, नकदी-असलाहे बरामद

गाजियाबाद। जिले की दो अलग अलग थाना क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठा फरार हो गए। मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाशों के पास बाइक, तमंचा, कारतूस व लूटी हुई नकदी भी बरामद की गई है।

इंदिरापुरम थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पेट्रोल पंप के कैशियर से हुए लूटकांड में शामिल एक बदमाश को गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बाइक सवार बदमाशों ने 7 नवंबर को इंदिरापुरम में एक पेट्रोल पंप पर 956000 की लूट की थी। शनिवार देर रात पुलिस आगामी त्यौहारों और लूट की घटनाओं में शामिल अपराधियों के प्रति चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान नीति खंड श्मशान रोड पर चेकिंग के दौरान अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाश दिखे। तब नीतिखंड चौकी प्रभारी ने उन्हें रुकने का इशारा किया। दोनों बदमाशों ने नीति खंड चौकी इंचार्ज पर फायरिंग कर दी जिसकी सूचना। नीतिखंड चौकी इंचार्ज ने वायरलेस पर दी तो पुलिस अलर्ट हो गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों बाइक सवार बदमाशों को कनवानी चौकी हिंडन बैराज के पास बदमाश को रोकने का प्रयास किया तो पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तब बदमाश अमित उर्फ मोनू के पैर में गोली लग गई। जिससे वह मौके पर गिर गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करके अस्पताल में भर्ती कराया है। वही दूसरा बदमाश अभिषेक उर्फ लेपर्ड मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। गिरफ्तार बदमाश के पास से कुछ रुपए भी बरामद हुए हैं और एक बाइक भी मिली है। पुलिस ने बताया कि यह दोनों बदमाशों ने ही अपाचे बाइक से ही लूट की थी। लूट की पूरी घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने बदमाशों की पहचान की।

बैंक में कैश जमा जा रहे कैशियर से हुई थी लूट
7 नवंबर को वैभव खंड स्थित भारत पेट्रोल पंप के कैशियर अजब सिंह सेल्स असिस्टेंट दीपक कुमार के साथ मंगल चौक स्थित स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया में पैसे जमा करने गए थे। कैशियर के हाथ में रुपए से भरा बैग था जबकि दीपक बाइक खड़ी कर रहा था। इसी दौरान अपाचे बाइक से आई दो बदमाशों ने अजब सिंह के हाथ से बैग छीन लिया और फरार हो गए थे।

मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार नकदी भी बरामद
थाना क्रासिंग रिपब्लिक पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान स्कूटी/कैश लूट की घटना में शामिल बदमाश अनस को गिरफ्तार किया है। बदमाश अनस ने अपने साथियों के साथ 31 अक्टूबर को लूट की वारदात को अंजाम दिया था। गिरफ्तार बदमाश अनस के पास से लूट गए 38000/- रुपये नगद, 01 बाइक,01 तमंचा, कारतूस बरामद किए गए हैं। लूट की घटना में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस लगातार लगी हुई है।

Exit mobile version