लोहा व्यापारी के स्टाफ से लूट का आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

गाजियाबाद। लोहा व्यापारी के कर्मचारियों से लूट करने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है। गोली बदमाश के पैर में लगी है। जिससे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चौधरी मोड़ के पास चौकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दो लोगों को रोका। पुलिस को देखकर दोनों लोग भागने लगे और बचाव में फायरिंग भी की। इसके बाद पुलिस ने पीछा करते हुए फायरिंग कर एक बदमाश मनोज को गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। जबकि बाइक सवार दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। मामले में एसीपी कोतवाली निमिष पाटिल ने बताया मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए बदमाश के पास बाइक, एक पिस्टल और रुपए बरामद हुए हैं। बरामद कितना है इसकी अभी गिनती नहीं की गई है। पुलिस घटना में शामिल दूसरे बदमाश को गिरफ्तार कर लूट गई स्कूटी भी बरामद करने के लिए लगी हुई है।

4 नवंबर को हुई थी लूट
स्टील व्यापारी के कर्मचारी कमलेश गुप्ता के साथ इन बदमाशों ने लूट की वारदात की थी। दोनों बदमाशों ने स्कूटी में रखे करीब साढ़े नौ लाख रुपए स्कूटी सहित लेकर फरार हो गए। लूट की घटना के बाद से ही पुलिस इन दोनों बदमाशों की तलाश में थी, लेकिन पुलिस ने एक बार माफ मनोज को तो गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।

बदमाश मनोज के पैर में लगी गोली
चेकिंग के दौरान पुलिस को देखकर बदमाश मनोज और उसके साथी ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें बदमाश मनोज के पैर में गोली लग गई। जिससे वह मौके पर गिर गया। जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाश मनोज ने बताया कि वह अपने साथी के साथ मिलकर ऐसी ही लूट की घटनाओं को अंजाम देता था।

Exit mobile version