पिंकी-टोनी गैंग के दो मेंबर गिरफ्तार, सरगनाओं की तलाश जारी

गाजियाबाद। कुख्यात टोनी-पिंकी गैंग के बीच हुए टकराव के बाद अब पुलिस दोनों गैंग की गिरफ्तारी पर फोकस कर चुकी है। पुलिस ने दो और बदमाशों को पकड़ा है। इनके पास से चाकू बरामद हुए हैं। वहीं तीन बदमाशों की गिरफ्तारी एक दिन पहले की गई थी। पुलिस इन गैंग के सरगनाओं की तलाश में भी दबिश दे रही है।

डीसीपी शुभम पटेल ने बताया कि टोनी गैंग के दीपक निवासी न्यू सीमापुरी व पिंकी गैंग के शहवाज को बंगाली कालोनी से गिरफ्तार किया है। दोनों बवाल के बाद अलग-अलग जगह पर छिप रहे थे। टीम ने लोकेशन ट्रेस कर दोनों को देर रात में दबोच लिया। भागे सदस्यों की तलाश में टीमें दिल्ली और अन्य जगह पर तलाश कर रही हैं। पिंकी और टोनी की लोकेशन मयूर विहार की तरफ मिली है। टीम लगातार नजर बनाए हैं। मौका मिलते ही गैंग के सदस्यों को दबोचकर गिरफ्तार किया जाएगा। बता दें कि सोमवार देर रात बंगाली कालोनी में पिंकी और टोनी गैंग के बीच पथराव हो गया था। टोनी गैंग से मुखिया टोनी उर्फ जावेद, सद्दाम, सैफ, फैजान, अलमास, बादल, आबिद उर्फ अबी, जहीर, जहीर की पत्नी, ज्योति, रोहित, किशन साहिल और सफीक के अलावा 12 अज्ञात सदस्य जबकि पिंकी गैंग की मुखिया पिंकी पत्नी आजाद, मोहम्मद रफीक, बिजेंद्र कुमार, मुशर्रफ, कैफ, बाबू, आजम, राकल और 12 अज्ञात में वर्चस्व की लड़ाई के लेकर झगड़ गए। दोनों पक्षों में लाठी-डंडे, चाकू, छुरी, अवैध बंदूक और तमंचे चले। मकानों की छत से लोगों ने पथराव किया।

फायरिंग से बंद हुआ बाजार
दोनों गुट एक-दूसरे के खून के प्यासे हो चुके थे। अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई। ऐसे में दुकानदारों ने दुकानें बंद कर अपनी जान बचाई। कई राउंड गोलियां चलने से पिंकी गैंग का आजम, मुशर्रफ जबकि टोनी गैंग से सैफ गोली से घायल हो गया। मुशर्रफ और सैफ दोनों खुद जीटीबी अस्पताल गए जबकि आजम को पुलिस ने भर्ती कराया। बंगाली कालोनी में दोनों पक्ष शराब, गांजा और नशे का अवैध कारोबार करते हैं।

ये हैं मुकदमे में नामजद
एसआई मंगल सिंह की ओर से टोनी उर्फ जावेद, सद्दाम, सैफ, फैजान, अलमास, बादल, आबिद उर्फ अबी, हापुड़िया, जहीर, जहीर की पत्नी, ज्योति, रोहित, किशन, साहिल, सफीक, पिंकी, मोहम्मद रफीक, बिजेंद्र कुमार, मुशर्रफ, कैफ, बाबू, आजम, राकल व दोनों पक्षों से 24 अज्ञात पर विभिन्न धारा में मुकदमा कराया है।

Exit mobile version