कुमार विश्वास मांगें माफी वरना हड़ताल पर जाएंगे डाक्टर

गाजियाबाद। कवि डॉ कुमार विश्वास द्वारा लगाए गए सुरक्षाकर्मियों पर मारपीट के आरोप सही नहीं पाए जाने के बाद एनेस्थीसिया के डॉक्टर पल्लव बाजपेई के समर्थन में आईएमए उतर आया है। आईएमए के बैनर तली हुई बैठक में डॉक्टर ने निर्णय लिया है कि कवि डॉ. कुमार विश्वास माफी नहीं मांगेंगे तो सभी डॉक्टर हड़ताल करेंगे।

वही डॉ. कुमार विश्वास अपने ट्विटर हैंडल पर डॉक्टर पल्लव से क्षमा मांगी है। बुधवार शाम मशहूर कवि डॉ. कुमार विश्वास अपने आवास से अलीगढ़ कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। तभी इंदिरापुरम कोतवाली के हिंडन नदी के पास उनका विवाद गाजियाबाद के एनेस्थीसिया के डॉक्टर पल्लव बाजपेई से विवाद हो गया। डॉ. कुमार विश्वास ने अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट का आरोप लगाते हुए इंदिरापुरम थाने में तहरीर दी थी। वही एनेस्थीसिया के डॉक्टर पल्लव वाजपेई ने भी सुरक्षाकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें कुछ सुरक्षाकर्मी एक व्यक्ति से हाथापाई करते नजर आ रहे थे। पुलिस ने मामले में बारीकी से जांच पड़ताल की तो डॉ. कुमार विश्वास द्वारा लगाए गए आरोप सिद्ध नहीं हुए। इसके बाद डॉक्टर पल्लव वाजपेई के समर्थन में आईएमए ने बैठक कर कुमार विश्वास के माफ़ी न मांगने पर हड़ताल करने की रणनीति बनाई है।

आईएमए ने डॉ. पल्लव के समर्थन में की तीन मांगे
वसुंधरा स्थित आईएमए वेस्ट भवन में हुई आईएमए की बैठक में तीन मांगो को लेकर रणनीति बनाई गई है। जिसमें कुमार विश्वास घटना की जिम्मेदारी लेकर बिना शर्त सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। दूसरी डॉ. पल्लव वाजपेयी को पीटने वाले सुरक्षाकर्मियों पर दंडात्मक कार्रवाई की जाए और तीसरी मांग की गई कि डॉ. पल्लव की चोटों के आधार पर मुकदमे में धारा बढ़ाई जाएं व सुरक्षाकर्मियों को नामजद किया जाए।

Exit mobile version