डिलीवरी ब्वाय का बैग चुराकर चंद कदम दूर बंटवारा करते शातिर पकड़े

गाजियाबाद। ऑनलाइन सामान के डिलीवरी ब्वाय का बैग चोरी करने वाले शातिर घटनास्थल से कुछ दूरी पर धर दबोचे गए। डिलीवरी पहुंचाने वाली कंपनी के कर्मचारियों ने ही उनकी घेराबंदी की थी। बाद में दोनों को पुलिस को सौंपा गया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

गाजियाबाद में दो चोरों ने एक बैग चुरा लिया। इस बैग में अलग-अलग ऑनलाइन कंपनी जैसे अमेजॉन, फ्लिपकार्ट आदि के 35 पैकेज थे लेकिन लालच के चलते वह चोरी करके कुछ दूरी पर ही बैग खोलकर देखने लगे। इतनी देर में ही बैग तलाश रहे डिलीवरी फर्म के कर्मचारियों ने उन्हें धर दबोचा। आरोपियों ने पूछताछ में अपने नाम मोनू व रिंकू बताए। फिलहाल आरोपीगण पूर्व में चोरी की कोई घटना नहीं कबूल रहे हैं। उनका तर्क है कि बैग रखा दिखा तो उसे लेकर चल दिए थे। अचानक लालच आया और ऐसा कर डाला।

ये था मामला
गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट के पटेल नगर सेकंड में थर्ड पार्टी फर्म ईकॉम एक्सप्रेस लिमिटेड है। यह फर्म सभी ऑनलाइन कंपनी की डिलीवरी ग्राहकों को करती है। इस फर्म के मैनेजर दीपक कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 8ः30 बजे उनका डिलीवरी बॉय पुष्पेंद्र अपना बैग ऑफिस के बाहर रखकर अंदर आया। जब वह वापस गया तो बैग गायब था। आनन-फानन में ऑफिस के सभी कर्मचारी बैग को तलाश में निकल गए। कुछ दूरी पर जाकर उन्होंने देखा कि दो युवक उनके बैग को खोलकर बैठे हुए हैं।

12 पैकैट कर दिए खराब
मैनेजर के मुताबिक बैग में कुल 35 पैकेज थे। जो अलग-अलग ऑनलाइन कंपनियों से आए थे। जिनको ग्राहकों को डिलीवरी करना था। लेकिन चोरी के बाद दोनों चोरों ने जिनके नाम मोनू और रिंकू है। उन्होंने बैग खोलकर 12 पैकेट खराब कर दिए। दीपक की तरफ से इस मामले में थाना सिहानी गेट में मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी नंदग्राम रवि प्रकाश के मुताबिक दीपक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके दोनों चोरों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही जानकारी की जा रही है कि इन दोनों ने और कौन किसी आपराधिक घटना को अंजाम दिया है।

Exit mobile version