गैंगवार मामले में चार बदमाश गिरफ्तार, असलाह बरामद

गाजियाबाद। थाना शालीमार गार्डन के पप्पू कालोनी में हुए गैंगवार में शामिल चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से 2 देशी पोनिया, रायफल, छुरा, 3 कारतूस व डंडा मिला है।

छह नवंबर की रात में मध्य दिल्ली के रहने वाले टोनी गैंग और पिंकी गैंग के बीच पहले दिल्ली में झगड़ा व फायरिंग हुई की हुई थी। दोनों गैंग के बदमाश झगड़ा व फायरिंग करते हुए यह गैंग गाजियाबाद के इंदिरापुरम के पप्पू कॉलोनी में घुस गए। दोनों गैंगों के करीब 20 से अधिक बदमाश आपस में पथराव लाठी डंडे और फायरिंग करने लगे। अंधाधुंध फायरिंग को देखकर कॉलोनी के लोग अपनी-अपनी दुकान बंद कर घरों में बंद हो गए। गोली लगने से एक गैंग का एक और दूसरे गैंग के दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने घटनास्थल से कई सारे कारतूस के खोखा और असलाह भी बरामद किए थे। दो गैंगों के बीच हुए झगड़ा व फायरिंग होने के मामले में थाना शालीमार गार्डन पर वादी एसआई मंगल सिंह की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने तलाश करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस घटना में शामिल अन्य बदमाशों की भी तलाश कर रही है।

इनकी हुई गिरफ्तारी
गैंगवार की घटना के मामले में शालीमार गार्डन पुलिस ने रफीक पुत्र अलकाश निवासी गाजीपुर दिल्ली पूर्वी दिल्ली, कैफ पुत्र अंसार निवासी ग्राम भीकनपुर थाना बाबूगढ छावनी जिला हापुड, रोहित दिनेश निवासी स्टेट बैंक के पास न्यू सीमापुरी थाना सीमापुरी दिल्ली, बिजेन्द्र पुत्र नीरंजन निवासी बी ब्लाक शालीमार गार्डन गाजियाबाद को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से 02 देशी पोनिया रायफल, 01 छुरा, 03 कारतूस जिन्दा व एक बांस का डन्डा बरामद हुए है।

Exit mobile version