कार लूट की घटना में शामिल तीन बदमाश और गिरफ्तार

गाजियाबाद। महिला शिक्षक से हुई कार लूट की घटना में शामिल दो और बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार करके लूटी गई कार बरामद कर ली है। कार लूट की घटना में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार किया था। लूट की वारदात में इस्तेमाल होने वाली बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर बाइक स्वामी को हिरासत में लिया है।

दरअसल 26 अक्टूबर को टीला मोड़ थाना क्षेत्र के धारीपुर व बिसथल के बीच सड़क बाइक सवार लगाकर सिरौरा सलेमपुर में तैनात महिला शिक्षक की होंडा अमेज कार लूटी थी। घटना का खुलासा करने के लिए ग्रामीण स्वाट टीम व लोनी कोतवाली पुलिस लगी हुई थी। पुलिस को सूचना मिली कि लूटी हुई कार को बदमाश बचने के लिए सकलपुरा के जंगल से गुजरने वाले हैं। पुलिस ने सकलपुरा के आसपास चेकिंग अभियान चलाते हुए एक संदिग्ध कार को रोककर उसमें बैठे दो लोगों से पूछताछ की तो वह दोनों बदमाश निकले जिन्होंने कार लूट की वारदात की थी। पुलिस ने दोनों बदमाश सागर प्रिंस उर्फ कलुआ को गिरफ्तार करके पूछताछ की। तो जानकारी हुई कि कार लूट की वारदात में जो बाइक का इस्तेमाल किया गया था। वह रोहित नाम के व्यक्ति की है और वह भी चोरी की बाइक है। पुलिस ने रोहित को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसके पास से कई वाहनों की नंबर प्लेट भी मिली है।

पहले मुठभेड़ में पकड़ा गया था दीपांशु
महिला शिक्षक से कार लूटने की वारदात में शामिल बदमाश दीपांशु पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया था जैसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। दीपांशु के पास से पुलिस ने एक बाइक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए थे। दीपांशु ने ही महिला शिक्षक की रैकी करके अपने साथियों को जानकारी दी थी। इसके बाद कार लूट की घटना घटी।

नोएडा जेल में बना था गैंग
महिला शिक्षक से हुई कार लूट की घटना का खुलासा करते हुए एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया की पुलिस और स्वाट टीम अपने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए प्रिंस उर्फ कलुआ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूटी हुई कार बरामद हुई है। घटना में इस्तेमाल हुई बाइक को भी बरामद किया गया है। बाइक रोहित नाम के व्यक्ति की बताई जा रही है उसे भी गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की गई तो वह बाइक भी चोरी की निकली। रोहित के पास कई वाहनों के नंबर प्लेट भी पुलिस को मिली है। एसीपी ने बताया कि इन सभी अपराधियों की मुलाकात नोएडा की जेल में हुई थी।

Exit mobile version