पत्नी के प्रेमी ने की थी आलोक की हत्या, पुलिस ने दबोचा

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में तीन दिन पहले हुई हत्या की वारदात का पुलिस ने वर्कआउट कर दिया। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक मृतक की पत्नी का पूर्व में रहा प्रेमी शामिल है।

सूरजपुर इलाके में रहने वाले आलोक सिंह का शव करवा चौथ वाले दिन मिला था। परिजन का आरोप था कि आलोक की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। भाई ने आलोक की पत्नी रोली, उसके कथित प्रेमी और दोस्त के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस ने रोली के मोबाइल की सीडीआर समेत अन्य की जांच की और इसके बाद इस हत्याकांड का खुलासा किया। मूलरूप से हरदोई निवासी आलोक सिंह ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में किराये पर कमरा लेकर परिवार के साथ रहते थे। वह साइट बी औद्योगिक एरिया स्थित कंपनी में नौकरी करते थे। मंगलवार दोपहर उनका शव सूरजपुर में मिग्सन सोसाइटी से 100 मीटर दूर मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो देखा कि आलोक के गले पर निशान बने हुए थे। शव को तिरपाल से ढक दिया गया था। आशंका जताई गई कि आलोक की गला दबाकर हत्या की गई है। मामले में मृतक के भाई ने आलोक की पत्नी पर ही प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य जुटाए।

अब हुई गिरफ्तारी
पुलिस ने हरदोई निवासी सर्वेश यादव और रिंकू उर्फ भूपेंद्र सिंह को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि इन्हीं दोनों ने मिलकर हत्या की थी। दोनों आपस में ममेरे-फुफेरे भाई हैं।

पोस्टमार्टम में हुई थी पुश्टि
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी आलोक की गला दबाकर हत्या की पुश्टि हुई थी। इसके बाद से पुलिस कई पहलुओं पर जांच में जुट गई थी। हालांकि परिजनों का शक सही निकला और उसकी पत्नी का प्रेमी ही हत्यारा साबित हुआ। पुलिस का कहना है कि घटना से जुड़े अन्य साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Exit mobile version