बिग बॉस विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव समेत छह पर एफआइआर दर्ज

नोएडा। यूट्यूबर बिग बॉस विजेता एल्विस यादव सहित छह लोगों पर नोएडा के थाना सेक्टर 49 में एफआईआर दर्ज की गई। एल्विस यादव पर नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैक्वट हाल में रेव पार्टियों में सांप का जहर उपलब्ध कराने का आरोप लगा है। एपआइआर दर्ज होने के बाद एल्विस यादव ने भी सभी आरोपों को निराधार बताते हुए अपना बयान जारी किया। एल्विस यादव ने कहा कि हमारे ऊपर लगाए गए सभी आप झूठे हैं।

पीएफए की शिकायत पर एल्विस की थाना सेक्टर 49 पुलिस ने रेव पार्टी करने वाली जगह पर छापेमारी कर पांच लोग राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ को गिरफ्तार किया है। हालांकि एल्विस यादव पुलिस को मौके पर नहीं मिला। पुलिस ने पार्टी में मौजूद गिरफ्तार पांच लोगों के पास 9 जहरीले सांप बरामद किए है। बरामद सांप में पांच कोबरा, एक अजगर, एक घोड़ा पछाड़, और दो दोमुहे सांप शामिल हैं। जबकि पुलिस ने 20 एमएल जहर भी बरामद किया गया है। एल्विस की रेव पार्टी में जहरीले सांपों को लाया जाता था पार्टी में विदेशी लड़कियां भी इस पार्टी में शामिल होती थी। आरोप है यह भी है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए मोटी रकम वसूली जाती थी।

एफआईआर दर्ज होने के बाद बोला एल्विस
नोएडा में एफआईआर दर्ज होने के बाद एल्विस ने ट्विटर पर वीडियो जारी कर कहा है मेरे ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं वह पूरी तरह से झूठे हैं। जितने भी आरोप मेरे ऊपर लगाए गए वह सारे फेक है। एक परसेंट भी इनमें सच्चाई नहीं है। मैं पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं और मैं रिक्वेस्ट करूंगा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कि मेरी एक परसेंट भी पॉइंट 1 भी अगर इस चीज में इंवॉल्वमेंट मिले तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं। यादव ने मीडिया से रिक्वेस्ट कि कृपा करके जब तक आपके पास ठोस सबूत ना हो जाए प्लीज तब तक मेरा नाम खराब न करें। जितने भी इलजाम लगे हैं। इनसे मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

जांच में होगा सच उजागर
डीएफओ प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने बताया हमे जानकारी मिली थी कि सांपों और उनके जहर को लेकर कुछ व्यापार की संभावना है। इसके लिए तैयारी की गई थी। वन विभाग, पुलिस विभाग और पीएफए द्वारा ज्वाइंट ऑपरेशन किया गया। जिसमें 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। कई सांप बरामद किए गए हैं। एक बोतल में जहर भी मिला है, जांच के बाद पता चलेगा कि वास्तव में उसमें क्या है।

ये ग्रेड-1 अपराधी हैंः मेनका गांधी
-भाजपा सांसद और पीपल फॉर एनिमल्स की संस्थापक मेनका गांधी ने कहा ऐसे लोगों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह ग्रेड-1 अपराध है – यानी सात साल की जेल। पीएफए ने जाल बिछाया और इन लोगों को पकड़ लिया। वे अपने वीडियो में सांपों की लुप्तप्राय प्रजातियों का उपयोग करते हैं। बाद में हमें पता चला कि वह नोएडा और गुरुग्राम में सांपों का जहर बेचते हैं।

Exit mobile version