घर में अकेली देख मासूम से रेप, शिकायत पर मां-बाप को पीटा

मोदीनगर। घर में मौजूद अकेली बच्ची के साथ पड़ोस के युवक ने रेप कर दिया। विरोध पर उसके साथ जमकर मारपीट भी की गई। मामले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है।

मोदीनगर की एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति व उसकी पत्नी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते है। उनकी 11 वर्ष की बेटी कक्षा पांच में पढ़ती है। दंपती अपनी ड्यूटी पर चले गए, बच्ची घर में अकेली थी। बताया गया है कि इसी बीच कॉलोनी में पड़ोस में रहने वाले युवक ने बच्ची को अकेली देखा और घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के परिजन शाम को ड्यूटी से लौटे तो बच्ची सहमी बैठी थी। माता पिता को देखकर रोना शुरू कर दिया। इसके बाद बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को बताया।

मां-बाप से भी की मारपीट
मुकदमे के मुताबिक बच्ची के माता पिता आरोपी के घर शिकायत लेकर पहुंचे तो उनके साथ मारपीट की। आसपास के लोग भी एकत्र हो गए और बमुश्किल उन्हें बचाया। इस पर परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत लेकर पूछताछ की जा रही है।

कई दिन से रखे था गलत नजर
परिजनों के मुताबिक आरोपी युवक अक्सर उनके घर के आसपास मंडराता रहता था। परिजनों को यह साधारण बात लगी लेकिन वारदात के बाद उन्हें एहसास हुआ कि आरोपी उनकी बेटी पर गलत नजर रखता था और मौके के फिराक में था। मौका मिलते ही उसने इस घटना को अंजाम दे डाला।

Exit mobile version