आतंकी हमले में यूपी के मजदूर की पुलवामा में मौत

जम्मू-कश्मीर। पुलवामा में आतंकवादियों ने तुमची नौपोरा इलाके में एक मजदूर की गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक मजदूर उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है। घटना के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

जम्मू कश्मीर पुलिस के ट्विटर अकाउंट कश्मीर जॉन पुलिस के माध्यम से जानकारी दी गई है कि पुलवामा के तुमची नौपोरा इलाके में आतंकवादियों द्वारा मारा गया मजदूर उत्तर प्रदेश का मुकेश है। वारदात के बाद आतंकी फरार होने में कामयाब रहे। जम्मू कश्मीर पुलिस ने सीआरपीएफ और सेना के जवानों के साथ मिलकर घटना स्थल और उसके आस पास के इलाकों की घेराबंदी कर तलाशी शुरू की गई। पुलवामा में आतंकवादियों का 24 घंटे में है दूसरा हमला है। जिसमें एक प्रवासी मजदूर की हत्या की गई है। पुलवामा में हुए हमले के बाद पुलिस और सेना ने श्रीनगर के सभी प्रमुख चौराहों के अलावा आने जाने वाले वाहनों की भी चेकिंग तेज कर दी है।

हमें सतर्क रहने की जरूरत: डीजीपी
जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा कि पुलिस चीजों को हल्के में नहीं ले सकती और सतर्क रहना होगा। क्योंकि खतरे अभी भी बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि हमारा एक अधिकारी कल क्रिकेट के मैदान में अन्य अधिकारियों के साथ खेल रहा था और उस पर हमला किया गया। उनका इलाज किया जा रहा है और वह ठीक है।

कुपवाड़ा में मारा गया एक और आतंकवादी
जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी शेयर करते हुए बताया जम्मू कश्मीर पुलिस व सेना ने कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में पुलिस ने एक आतंकवादी को मार गिराया है। पुलिस और सेना के एक जॉइंट ऑपरेशन में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया गया है। आतंकी के मारे जाने के बाद पुलिस और सेना ने इलाके सर्च ऑपरेशन और तेज कर दिया है। मारे गए आतंकवादी की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Exit mobile version