15 सेकंड की रील, 44 हजार का चालान, पांच गिरफ्तार

गाजियाबाद। फॉर्च्यूनर और स्कॉर्पियो कार पर स्टंट करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने दोनों कारों का 44 हजार रुपये का चालान किया है। यह पांचों लोग दोनों कारों पर रील बना रहे थे। स्टंटबाजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। इससे पहले भी यातायात नियमों का उल्लंघन और स्टंटबाजी के मामलों में भी पुलिस कार्रवाई कर चुकी है।

पुलिस ने बताया कि थाना वेब सिटी इलाके में ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो में  फॉर्च्यूनर और स्कॉर्पियो कर सवार चार लोग बीच सड़क पर एक फिल्मी गाने पर खतरनाक तरीके से स्टंट कर रहे थे। स्टंटबाजी कर रहे चारों लोगों को वेब सिटी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही दोनों गाड़ियों का 22-22000 का चलन भी काटा है। पूरे मामले पर गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस के एडिशनल डीसीपी रामानंद कुशवाहा ने बताया पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है ट्रैफिक रूल का उल्लंघन के मामले में दोनों गाड़ियों का 22-22 हजार रुपए का चालान भी काटा गया और चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

इन लोगों की हुई गिरफ्तारी
वेव सिटी थाना पुलिस ने स्टंट करने वाले गौतम बुद्ध विहार के समोवी बाग के रहने वाले अरशद उर्फ़ शानू, आरिफ,राजकरन, गाजियाबाद के बापूधाम के रहने वाले इमरान और अकील को भी गिरफ्तार किया। इनके पास से स्टंट में प्रयोग की गई फॉर्च्यूनर और स्कॉर्पियो कार भी बरामद हुई है। यह लोग इससे पहले भी स्टंटबाजी करके रील बन चुके हैं। रील बनाते वक्त है आम लोगों की जिंदगी को खतरे में डालते हैं।

15 सेकेंड की रील 44 हजार का चालान
जिन कारों से स्टंटबाजी की गई। उनका 44000 रुपये का चालान काटा गया है। स्टंट बाजी के दौरान पांचो लोगों ने 15 सेकंड की वीडियो शूट की। जिसमें भाईचारे में यार सदा बैठा करें दलों में यार कभी बैठ नहीं गाना चल रहा है। वीडियो में चलती गाड़ी के बीच में एक युवक दोनों गाड़ियों पर पैर रखकर खड़ा है। दोनों गाड़ियों पर पैर रखकर खड़ा युवक अगर जमीन पर गिर जाता तो उसके साथ भी हादसा हो सकता था।

Exit mobile version