पटाखे वाले साइलेंसर की बुलट पर की कार्रवाई तो टीआई से भाजपाइयों ने की मारपीट

अलीगढ़। भाजपाइयों की ट्रैफिक पुलिस से मारपीट हो गई। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है। इसमें ट्रैफिक के दरोगा से भाजपाई हाथापाई कर रहे हैं। घटनाक्रम के बाद दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है।

पूरा मामला बन्नादेवी थाना क्षेत्र का है। ​​​​​​भाजपाइयों का आरोप है कि टीआई ने शराब पी रखी थी और नशे में उसने भाजपा कार्यकर्ता की बाइक पर टक्कर मारी। इसके बाद उनके साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी। जबकि पुलिस का कहना है कि वह संदिग्ध वाहनों की जांच कर रहे थे, जिसका भाजपा कार्यकर्ता विरोध कर रहे थे। भाजपाइयों ने आरोप लगाया कि टीआई कमलेश यादव शराब पीकर काफी तेज गाड़ी चला रहे थे। बन्नादेवी थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के नजदीक टीआई ने उनके कार्यकर्ता की गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसमें उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और कार्यकर्ता बाल-बाल बचा। इसके बाद पुलिस ने उनके साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी। जब पीड़ित कार्यकर्ता ने अपने साथियों को फोन करके बुलाया, तो भी पुलिस लगातार उनके साथ अभद्रता कर रही थी और कार्यकर्ता टीआई पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

दो घंटे जाम रहा जीटी रोड, हंगामा
लगभग दो घंटे तक हंगामा चलता रहा। इसके बाद भाजपाइयों ने जीटी रोड पर जाम लगा दिया और कार्रवाई की मांग की। हंगामे की सूचना मिलने पर कई थानों की फोर्स और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद टीआई को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। हंगामे के बाद पुलिस ने यातायात निरीक्षक कमलेश यादव का तत्काल मेडिकल परीक्षण कराया। इसमें उनके शरीर में कई चोटों की पुष्टि तो हुई है, लेकिन शरीर में एल्कोहल की मात्रा शून्य पाई गई है। जबकि भाजपाई टीआई पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा रहे थे।

टीआई बोले, मुझे बंधक बनाया गया
टीआई कमलेश यादव ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर बंधक बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूप से एक संदिग्ध गाड़ी की जांच करने के आदेश मिले थे। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचकर कार्रवाई कर रहे थे। इस दौरान उन्हें एक बुलेट बाइक नजर आई, जिसमें पटाखा साइलेंसर लगा हुआ था। जिसके बाद वो उस पर कार्रवाई करने लगे। इसी दौरान पार्टी के युवक वहां आ गए और हंगामा करने लगे। टीआई ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उन्हें लगभग 2 घंटे तक बंधक बनाकर रखा और उनके साथ मारपीट और अभद्रता भी की। जबकि वह सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रहे थे। जबकि आरोपी कथित बाइक को छोड़ने का दबाव बना रह थे।

आरोप निराधार, दो भाजपाइयों पर मुकदमा
एसपी ट्रैफिक मुकेश कुमार उत्तम ने बताया कि टीआई कंट्रोल रूम के निर्देशानुसार संदिग्ध वाहन की जांच का रहे थे। इस दौरान उन्हें एक मोडिफाइट पटाखा बाइक दिखी, जिसका उन्होंने पीछा किया। आगे जाकर उस बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। जब टीआई ने कार्रवाई शुरू की तो विवाद हो गया। एसपी ने बताया कि उनके ऊपर शराब पीने के आरोप लगे थे, जो मेडिकल परीक्षण में निराधार पाए गए हैं। जिसके बाद मारपीट और अभद्रता करने वाले दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version