युवती का बिसरा सुरक्षित, दोस्त पर हत्या का केस

गाजियाबाद। होटल में मिली युवती की लाश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पश्ट नहीं है। हालांकि जहर के लक्षण मिलने पर डॉक्टर ने शव का बिसरा सुरक्षित रख लिया है। ताकि बिसरा जांच में पता लग सके कि युवती के शरीर में कौन सा जहर गया था, जो उसकी मौत का सबब बना। इधर, आरोपी दोस्त का तीसरे दिन भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है।

हापुड़ के पिपल्हेड़ा गांव की शहजादी नाम की युवती की लाश डासना के रोहन एन्क्लेव स्थित अनंत होटल के कमरे से पुलिस ने बरामद की थी। होटल रिकार्ड के मुताबिक युवती 20 अक्टूबर को अपने दोस्त अजहरुद्दीन के साथ होटल में आई थी। अजहरुद्दीन गाजियाबाद के कल्लूगढ़ी का रहने वाला है। दोनों पिछले कई साल से दोस्त थे। रविवार सुबह अजहरुद्दीन ने शहजादी के भाई को फोन किया और बताया कि शहजादी की लाश होटल के कमरे में पड़ी है, उसे ले जाओ। इतना कहने के बाद कॉल काट दी गई। वहीं अजहरुद्दीन होटल से भाग निकला। परिवार वालों के मुताबिक शहजादी का 14 नवंबर को निकाह था। शादी दिल्ली के शाहरुख से तय हो चुकी थी। परिजनों ने बताया है कि शहजादी और अजहरुद्दीन दोस्त थे। अजहरुद्दीन खुद इस शादी से खुश था। वह अपने स्तर से शादी की तैयारियों में लगा था। अक्सर घर आता तो शादी की तैयारियों पर चर्चा करता था। यह भी कहता था कि उसके लायक कोई काम हो तो तुरंत बताएं लेकिन अचानक ऐसा क्या हो गया जो यह नौबत आन पड़ी।

पोस्टमार्टम के बाद शव ले गए परिजन
पुलिस ने मौत की वजह जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में यह स्पश्ट नहीं हो सका कि आखिरकार शहजादी की मौत कैसे हुई। उसके शरीर पर चोट का कोई निशान भी नहीं था। हालांकि नाक से झाग आने के कारण डॉक्टर को भी शक है कि उसे जहर दिया गया था। नतीजतन डॉक्टर ने शव का बिसरा निकालकर सुरक्षित रख लिया। बिसरा फोरेंसिक लैब जाएगा तो पता लगेगा कि उसे कैसा जहर दिया गया था।

लूट करके जेल जा चुका है अजहरुद्दीन
एसपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि अजरुद्दीन की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। उसकी गिरफ्तारी के बाद कई तथ्य सामने आएंगे। शहजादी के भाई दानिश ने अजरुद्दीन निवासी कल्लूगढ़ी, मसूरी पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। विसरा सुरक्षित कर लिया गया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह पता चलेगी। नामजद की गिरफ्तारी का प्रयास चल रहा है। उससे पूछताछ होगी। अजरुद्दीन मोबाइल लूट के मामले में जेल गया था, वह पिछले दिनों जेल से जमानत पर छूटकर आया था। शहजादी से उसकी गहरी दोस्ती थी और उन्होंने 20 अक्टूबर की रात को होटल में कमरा किराये पर लिया था।

Exit mobile version