सीटों के बंटवारे को लेकर छिड़ी जुबानी जंग शिवपाल व कमलनाथ ने भी की बयान बाजी

लखनऊ। मध्य प्रदेश चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस और सपा के बीच हुई जुबानी जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। दरअसल सपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश में सीटों के विवाद को लेकर बयान दिया था कि कांग्रेस अपने चिरकुट नेताओं से हमारी पार्टी के बारे में कुछ भी ना बुलवाए। इसके बाद अप कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि जो व्यक्ति अपने बाप का सम्मान नहीं कर सका वह हम जैसे लोगों का क्या सम्मान करेगा। बीजेपी से कौन सी पार्टी मिली है यह सबको पता है। समाजवादी पार्टी के नेता कांग्रेस के नेताओं के बारे में कुछ भी कहें, लेकिन एमपी चुनाव में बीजेपी के लिए अपने उम्मीदवार न उतरें। हमने घोंसी उपचुनाव में भी सपा का समर्थन किया था, लेकिन सपा के उत्तराखंड के बागेश्वर विधानसभा में प्रत्याशी उतारने से कांग्रेस की हार हुई थी।

कमलनाथ के बयान पर बीजेपी ने ली चुटकी
– सपा अध्यक्ष और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बीच चल रही जुबानी जंग के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया के सवालों का जवाब ना देते हुए कहा छोड़ो अखिलेश वखिलेश। कमलनाथ के इस वीडियो क्लब को भाजपा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर कर चुटकी ली है। बीजेपी ने एक्स पर लिखा है अखिलेश यादव की इतनी बेज्जती।

हरदोई में कांग्रेस अध्यक्ष पर बोले शिवपाल
-हरदोई पहुंचे शिवपाल यादव ने यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के बयान पर कहा कांग्रेस को इन छोटे नेताओं पर रोक लगानी चाहिए। अगर इंडिया गठबंधन को मजबूत करना है और भाजपा को हटाना है, तो सभी विपक्ष के लोगों को इकट्ठा करके गठबंधन को मजबूत करना चाहिए। मध्य प्रदेश में जो वादा किया था, उसपर अडिग रहना चाहिए था। कांग्रेस के जो बड़े नेता हैं, इन्हें सबको मिलाकर चलना पड़ेगा। कांग्रेस बिना समाजवादी पार्टी के उत्तर प्रदेश में भाजपा को नहीं हटा सकती है। शिवपाल यादव ने उन्होंने ओम प्रकाश राजभर पर भी हमला बोलते हुए उनको हल्का आदमी बताया।

Exit mobile version