शर्मनाक: नाबालिग बेटी से किया रेप, पुलिस ने आरोपी हिरासत में लिया

गाजियाबाद। रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर ले बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

मामला मधुबन बापूधाम थाना इलाके के एक मोहल्ले का है। यहां का रहने वाला व्यक्ति अपनी पुत्री को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। पिता अपनी पुत्री को हवस का शिकार बना रहा था। तभी बच्ची जोर जोर से चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस की महिला ने आरोपी के जाकर देखा तब घटना का खुलासा हुआ। महिला ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची मधुबन बापूधाम पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पड़ताल शुरू कर दी। पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। पुलिस फिलहाल उसे वन स्टॉप सेंटर में रखेगी। वहीं बच्ची के भाई को भी घटना की जानकारी दी गई है। भाई अपने परिवार के अन्य सदस्यों को लेकर यहां रवाना हो चुका है।

पत्नी की हो चुकी है मौत
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कबूला कि वो दो बार पहले भी इसी घिनौने कृत्य को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पत्नी की मौत हो चुकी है। आरोपी के चार बच्चे हैं और सबसे बड़ा बेटा पिता की हरकतों को देखकर दो छोटी बहनों को बिहार छोड़ने गया हुआ है। जबकि इसी का फायदा उठाकर उसने अपनी तीसरी बेटी के साथ रेप कर दिया। पुलिस ने आरोपी का भी डीएनए सैंपल प्रिजर्व कराया है। ताकि तफ्तीश में डीएनए रिपोर्ट मददगार साबित हो और आरोपी को सजा दिलाई जा सके।

बिहार से आकर बसा है आरोपी
मामले में एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया आरोपी मूल रूप से बिहार राज्य का रहने वाला था। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। एसीपी ने बताया कि बच्ची का धारा 161 के तहत बयान दर्ज कर लिया गया है। उसका मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में भी कलमबंद बयान दर्ज कराया जाएगा। जबकि इसके बाद कोशिश रहेगी कि जल्द से जल्द इस केस की जांच निपटे और कोर्ट को आख्या दी जाए। ताकि आगे की विधिक प्रक्रिया शुरू हो सके।

Exit mobile version