बुलंदशहर व हापुड में आज पहुंचेंगे सीएम, करोड़ों की देंगे सौगात

सीएम योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हापुड़ और बुलंदशहर का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी दोनों जिलों में पूर्ण कर ली गई हैं। तैयारी में कोई कमी न रह जाए इसको लेकर पुलिस और प्रशासन देर रात तक तैयारी में जुटे रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर कई मंत्री और विधायक भी रात में ही हापुड़ पहुंच चुके है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हापुड़ में आयोजित पश्चिमी उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम से पहले मुख्यमंत्री 135 करोड़ की 102 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री असीम अरुण ने बताया मुख्यमंत्री आनंद बिहार स्थित जनसभा स्थल पहुंचेंगे। सबसे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जोरदार स्वागत किया जाएगा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर ग्रुप डायवर्ट किया। ताकि शहर में जाम की स्थिति न बने। उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हापुड़ के बाद बुलंदशहर के टीपी नगर में आयोजित होने वाली जनसभा और महिला सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री 600 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का सिलेबस भी करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मेरठ जोन के आईजी, डीएम,एसएसपी ने तैयारी का जायजा लिया। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बुलंदशहर में सुरक्षा की दृष्टि से 10 एसपी,20 सीओ, 50 इंस्पेक्टर और 100 सब इंस्पेक्टर सहित 700 पुलिस कर्मी और पीएसी के जवान लगाए गए हैं।

बंद रहेंगे सभी शिक्षण संस्थान
डीआईओएस दिया ज्योति प्रसाद और बीएसए रितु तोमर ने बताया कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर प्राथमिक माध्यमिक सहित सभी उच्च शिक्षण संस्थानों में अवकाश रहेगा। दोनों अधिकारियों ने बताया कि भीड़ के कारण छात्र-छात्राओं के सुरक्षा दृष्टि से जिला प्रशासन ने सभी शिक्षण संस्थान बंद रखने के निर्णय लिए हैं। डीएम के आदेश के बाद सभी स्कूल और शिक्षण संस्था बंद करने के निर्देश दिए गए हैं।

पहले से पहुंचे कई मंत्री और सांसद
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हापुड़ और बुलंदशहर दौरे को लेकर पार्टी से जुड़े कई मंत्री और सांसद पहले से ही दोनों जिलों में पहुंच चुके हैं। मुख्यमंत्री के दौरे को सफल बनाने के लिए कई मंत्रियों ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की और सभास्थलों का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। हापुड़ में सीएम की जनसभा में 20 हजार लोगों के जुटने का अनुमान लगाया जा रहा है।

Exit mobile version