ड्राइवर की हत्या कर टैक्सी लूटी, बदमाशों ने शव भी घसीटा

नई दिल्ली। राजधानी के बसंत कुंज नॉर्थ थाना इलाके के महिपालपुर के पास एनएच-8 कुछ बदमाशों ने एक टैक्सी ड्राइवर की टैक्सी लूट ली। उसकी हत्या कर करीब 200 मीटर तक शव सड़क पर घसीटा। बदमाशों द्वारा टैक्सी ड्राइवर का शव घसीटने का वीडियो भी सामने आया है।
दरअसल बसंत कुंज नॉर्थ थाना इलाके के महिपालपुर के पास फरीदाबाद के रहने वाले टैक्सी चालक विजेंद्र का खून से लतपथ शव बरामद हुआ था। इसके बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। तब जाकर पता चला की टैक्सी ड्राइवर की सड़क हादसे में नहीं हुई। टैक्सी ड्राइवर की हत्या कर शव को घसीटा गया है। सूत्रों की माने तो बदमाश विजेंद्र को घसीटते हुए ले जा रहे थे। विजेंद्र टैक्सी से नीचे गिर गया। जिस बदमाश घसीटते हुए ले। वीडियो वायरल होने के बाद बसंत कुंज नार्थ थाना पुलिस ने एनएच-8 पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी देखे, लेकिन गाड़ी आगे जाती नहीं दिख रही है। पुलिस को शक है कि बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद दिल्ली में ही छिप गए हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही तस्वीर साफ होगी की विजेंद्र की कैसे मौत हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मंगलवार को निकला था नागेंद्र
विजेंद्र के भाई नागेंद्र ने बताया मंगलवार दोपहर में उसका भाई टैक्सी लेकर घर से निकला था। रात तक जब मैं वापस नहीं लौटा तो उसकी भाभी सुगंधी ने उसे बताया। इसके बाद करीब रात डेढ़ बजे पुलिसकर्मियों ने गांव में रहने वाले विजेंदर के भाई रंजीत को कॉल करके एक्सीडेंट होने की बात कही। रंजीत ने अपने भाई नागेंद्र को घटना की जानकारी बताई जिसके बाद परिजनों को पता लगा।

बेटी को अफसर बनाने की थी ख्वाहिश
नागेंद्र ने बताया कि वह अपने परिवार का पेट पालने के लिए 24-24 घंटे टैक्सी चलाता था और अपनी बेटी को बड़ा अधिकारी बनना चाहता था। अब विजेंद्र की मौत से उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है। नगेंद्र ने यह भी बताया कि उनके भाई विजेंद्र ने दो-तीन महीने पहले ही टैक्सी फाइनेंस कराई थी। पुलिस ने फिलहाल कई पहलुओं पर मामले की जांच शुरू कर दी है। संदिग्धों को उठाकर धरपकड़ भी चल रही है।

Exit mobile version