भांजी की हत्या करने वाले आरोपी मामा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद। नगर कोतवाली क्षेत्र के कैला भट्टा में 7 साल की मासूम की हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने वाला बच्ची का चचेरा मामा निकला। अपनी ही भांजी से अश्लील हरकत की। इसके बाद जब बच्ची शोर मचाने लगी, तो मुंह दबा दिया। दम घुटने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी निपुण अग्रवाल ने बताया एक 7 वर्षीय बच्ची अपने मामा के यहां कैला भट्टा में आई थी। बच्ची देर रात तक अपने घर नहीं पहुंची तो आसपास तलाश की गई,लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों नगर कोतवाली पुलिस को जानकारी दी, लेकिन पुलिस के आने से पहले ही बच्ची का शव छत पर पड़ा मिला। पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए पांच लोगों को हिरासत में लिया था। पुलिस जांच में पता चला की बच्ची के चचेरे मामा ने खिलाने-पिलाने के बहाने उसे बुलाया था और उससे अश्लील हरकत की थी। बच्ची ने शोर मचाया और घर पर बताने की बात कही तब आरोपी चचेरे मामा इमरान ने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी।

घटना को बदलने के लिए घर की छत पर फेंका शव
पुलिस ने बताया कि आरोपी इमरान ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस की पूछताछ इमरान ने बताया कि उस पर बच्ची की हत्या का शक ना हो। इस लिए उसने बच्ची के मामा के घर की छत पर बच्ची के शव को फेंक दिया था। जब बच्ची ने अश्लील हरकतें करने की परिवार वालों को बताने की बात कही तब वह डर गया और उसने गला घोटकर बच्ची की हत्या कर दी।

चप्पलों से प्यार करने की वजह से ऐसे हुआ घटना का खुलासा
मृतक बच्ची अपनी चप्पलों से बेहद प्यार करती थी। बच्ची की मामी ने बताया की बच्ची चप्पलों से बहुत प्यार करती थी। बिना चप्पल पहने एक कदम भी नहीं चलती थी। मामी को शक था कि जहां बच्ची की चप्पल मिलेगी वहीं उनकी भांजी। जिस जगह बच्ची का शव मिला। चप्पल वहां नहीं मिली। बच्ची की चप्पलें इमरान के घर में ऊपर वाले कमरे में मिली।

Exit mobile version