कुत्ते के हमले में मासूम घायल, सोसायटी में हंगामा, केस दर्ज

गाजियाबाद। राजनगर एक्टेंशन इलाके में स्थित गुलमोहर गार्डन में कुत्ते ने मासूम पर हमला कर दिया। हमले में मासूम काटने समेत गिरने से घायल हो गया। घटना की जानकारी परिवार वालों को दी तो देर रात हंगामा शुरू हो गया। पुलिस ने कुत्ते की मालकिन महिला पर केस दर्ज किया है।

सोसाइटी निवासी हिमांशु शर्मा के मुताबिक 5 अक्टूबर की शाम साढ़े 7 बजे मेरा बेटा स्वास्तिक शर्मा सेंट्रल पार्क में अन्य बच्चों के साथ खेलने गया था। वहां कुछ कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया और कई जगह से काट लिया। इस घटना के बाद जब बच्चे के पेरेंट्स कुत्ता मालकिन के पास आपत्ति दर्ज कराने पहुंचे तो हंगामा खड़ा हो गया। हमने डायल-112 पर फोन करके पुलिस को बुला लिया। वहीं कुत्ता मालकिन महिला ने आरोप लगाया कि आप लोग मेरी इज्जत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। पुलिस ने पहुंचकर दोनों पक्षों को अलग-अलग करके मामला निपटाया। इसके बाद सोसाइटी के तमाम लोगों ने रात में ही थाना नंदग्राम पर पहुंचकर हंगामा किया और कार्रवाई की मांग की।

बच्चों ने किया था पैदल मार्च
गुलमोहर गार्डन सोसायटी में पहले भी कुत्तों के काटने का मामला सामने आ चुका है। पिछले महीने समिति के बच्चों ने कुत्तों के खिलाफ पैदल मार्च किया था। सोसायटी निवासी डॉक्टर नीतिका शुक्ला का कहना है कि आवारा कुत्तों की समस्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है। कुछ पशु प्रेमियों की हठ धर्मिता की वजह से यह समस्या बढ़ गई है। पिछले दो महीने में समिति के चार-पांच बच्चों को कुत्ते काट चुके हैं। कुत्तों के लिए टाइप फीडिंग पॉइंट से अलग हटकर खाना पीना दिया जाता है। विरोध करने पर पशु प्रेमी धमकी देते हैं।

वहीं DCP (सिटी) निपुण अग्रवाल ने बताया,’इस मामले में वादी की तहरीर के आधार पर थाना नंदग्राम पर कुत्ता मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।’

Exit mobile version