तमंचे के बल पर लूट: मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाश को धर दबोचा

गाजियाबाद:- पुलिस ने चांदनी चौक से चांदी के गहने लेकर मेरठ जा रहे सराफ मनोज खंडेलवाल से लूटपाट करने वाले बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। बदमाश की पहचान मनीष शर्मा के रूप में हुई है, जो मेरठ के किठौर का निवासी है। मुठभेड़ के दौरान मनीष के पैर में गोली लगी, और उसके पास से लूटे गए 168 चांदी के छत्र और एक तमंचा बरामद किया गया है।
डीसीपी नगर राजेश कुमार ने बताया कि यह घटना 7 अक्टूबर को हुई थी, जब मनोज चांदनी चौक से 5 किलो 331 ग्राम चांदी के छत्र लेकर मेरठ जा रहे थे। नंदग्राम क्षेत्र में, दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर मनोज से गहनों से भरा बैग लूट लिया था।
25 अक्टूबर को पुलिस को एक मुखबिर से सूचना मिली, जिसके आधार पर बदमाश की तलाश शुरू की गई। भट्ठा नंबर पांच रोड पर पुलिस टीम की मुठभेड़ हुई, जिसमें मनीष को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में मनीष ने खुलासा किया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मनोज का पीछा किया और साजिश के तहत लूट को अंजाम दिया।
डीसीपी ने बताया कि मनीष पर पहले से हत्या के प्रयास और लूट के तीन मुकदमे दर्ज हैं, और उसके साथियों की तलाश जारी है। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को 25,000 रुपये का इनाम भी दिया गया है, जिससे पुलिस की तत्परता की सराहना की गई है। इस घटना ने क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर एक बार फिर चिंता बढ़ा दी है।
Exit mobile version