करावलनगर में युवक की चाकू घोंपकर हत्या, तीन गिरफ्तार

दिल्ली। राजधानी के करावल नगर में बुधवार को हुए दीपक नामक युवक की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में तीनों बाइक सवार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। रामलीला मैदान के निकट जब दीपक मोटरसाइकिल से जा रहा था और हमलावरों ने उसे रोक लिया। युवकों ने दीपक पर चाकू बरसा दिए थे।

पुलिस के मुताबिक, दीपक परिवार समेत शिव विहार फेस-8 की गली नंबर 6 में रहते थे। वो मूलरूप से बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने वाले थे। फैमिली में माता-पिता, पत्नी सीमा, तीन और दो साल के दो बेटे, जबकि एक महीने की बेटी है। दीपक की पांच बहनों की शादी हो चुकी है, जबकि छोटा भाई संदीप अलग रहता है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार शाम दीपक का दोस्त अभिषेक अपने साथ बुलाकर ले गया। दीपक अपनी बाइक से घर से निकले। इसके बाद घर नहीं लौटे। अभिषेक बुधवार तड़के दीपक को पूछता हुआ उनके घर पहुंचा। इसके कुछ देर बाद पुलिस भी वहां पहुंच गई।

दीपक पर किए चाकू के कई वार
पुलिस ने परिजनों को बताया कि देर रात करीब 2:00 बजे शिव विहार 35 फुटा रोड स्थित रामलीला ग्राउंड से दीपक गुजर रहे थे। इस दौरान बाइक सवार तीन लड़कों ने रोका और अचानक चाकू से हमला कर दिया। कई वार हुए तो दीपक को वहीं ढेर हो गए। इसके बाद एक बड़ा पत्थर उठाकर उनका सिर बुरी तरह कुचल दिया गया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। एक सीसीटीवी फुटेज में हमलावर दीपक की हत्या करते दिख रहे हैं। दीपक खुद को बचाने की भरसक कोशिश करता है, लेकिन आरोपी उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करते हैं। जख्मी होकर दीपक जमीन पर गिर पड़ता है। इसके बाद आरोपी वहां पड़े पत्थर के स्लैब को उठाकर उसे सिर पर पटक देते हैं। उसके चेहरे को बुरी तरह कुचल दिया गया।

पुलिस ने इस मामले में तीनों बाइक सवार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों की पहचान किशन, दीपांशु और दीपक के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतक दीपक की कुछ दिनों पहले आरोपी किशन से लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद आरोपी दीपक से बदला लेने का प्लान बना रहा था। इसी क्रम में वह बुधवार को एक चाक़ू लेकर आय और उसने दीपक पर कई वार करके घायल कर दिया। इस दौरान दूसरे आरोपी दीपांशु ने उसके सिर पर पत्थर से वार किए। इस दौरान वहां लगे एक सीसीटीवी में यह पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी किशन और दीपांशु का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। इन दोनों को लूट के 2 मामलों में गिरफ्तार किया गया था। अब इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Exit mobile version