‘जय माता दी’ लिखने पर कटा चालान तो पुलिसकर्मी पर भड़के पिंकी चौधरी, बोले- योगी को बुला

गाजियाबाद। नंदग्राम थाना क्षेत्र में ट्रैफिक पुलिस ने जय माता दी का स्टीकर लगे एक वाहन का चालन काट दिया। वाहन का चालान काटने के बाद हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी उर्फ पिंकी भैया अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने चालान काटने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मी से अभद्रता की और धमकाते हुए मोबाइल छीनने का प्रयास किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

राजनगर एक्सटेंशन इलाके में कैंटर के शीशे पर ‘जय माता दी’ का स्टीकर लगा हुआ था। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसका चालान काट दिया। कैंटर ड्राइवर की सूचना पर हिन्दू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी उर्फ पिंकी भैया अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। वे ट्रैफिक पुलिसकर्मी से भिड़ गए। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी जब बताता है कि आदेश की कॉपी एसपी साहब के पास होती है तो पिंकी चौधरी कहते हैं, ‘ओ भाई एसपी ट्रैफिक से बात कर, अच्छा-अच्छा कर रहा, फोन कर…। जल्दी फोन कर, तू इंस्पेक्टर को बुला, तू किसी को बुला, जो कह रहा हूं मैं, तू वो सुन… तूने जय माता दी लिखने पर कैसे चालान कर दिया।’ इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी जब बताता है कि ये माननीय योगी जी का आदेश है तो पिंकी चौधरी कहते हैं, तू योगी को ही बुला।

धरना देकर लगाए जय श्रीराम के नारे
हंगामे के दौरान हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ता वहीं जमीन पर बैठ गए। उन्होंने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए। इस दौरान वाहनों की लंबी लाइन लग गई। इस मौके पर दल के अध्यक्ष ने कहा- हम भगवानों का नाम लेकर घर से निकलते हैं और ये हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

पिंकी चौधरी ने छीना पुलिसकर्मी का मोबाइल
इस बहस के दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी अपने मोबाइल से घटना का वीडियो भी बना रहा होता है, जिसे पिंकी चौधरी छीनने की कोशिश करते हैं। वहीं, वीडियो सामने आने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने भी इसपर संज्ञान ले लिया है। नंदग्राम के एसीपी ने बताया कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता का वीडियो सामने आने के बाद पिंकी चौधरी नाम के शख्स पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है, साथ ही आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version