जिहादी से संबंध रखने वालों का बहिष्कार करो: पिंकी भैया

गाजियाबाद। किसी भी जिहादी से हमारे परिवारों का संबंध नहीं होना चाहिए। जो जिहादी से संबंध रखे, उसका बहिष्कार कर देना चाहिए। ये बयान हिंदू रक्षा दल के राश्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी उर्फ पिंकी भैया ने दिया। पिंकी भैया यहां एक देवी जागरण में शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंने खुले मंच से यह बयान दिया।

लोनी क्षेत्र में 27 सितंबर की रात देवी जागरण आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में पहुंचे पिंकी भैया पहुंचे। मुस्लिम आबादी में रहने वाले हिंदू परिवारों द्वारा ‘घरों पर बिकाऊ’ पोस्टर लगाने की घटनाओं पर उन्होंने कहा, ‘अगर कोई मुसलमान आपके गली-मुहल्ले में मकान लेने की सोचे तो उसको बता देना चाहिए कि तू यहां आ तो सकता है, लेकिन रह नहीं सकता।’ पिंकी भैया ने कहा, आज हमारे परिवारों की दोस्ती मुसलमानों के साथ है। इन लोगों ने पूर्व में जो अत्याचार किए हैं, उनकी हम कभी कल्पना नहीं कर सकते। रजवाड़ों की रियासतों पर मुसलमानों ने आक्रमण कर कब्जा कर लिया था। उस वक्त हमारी मां-बेटियां किस तरह से अपनी इज्जत बचाती थीं, ये आज के दौर में कई फिल्मों के माध्यम से बताया गया है। लेकिन फिल्मों में ये चीजें दिखाए जाने के बावजूद लोग उनका अनुसरण नहीं करते। मुगलों से डरकर हिन्दू बहन-बेटियों की शादी रात में करते थे, क्योंकि दिन में उनके आक्रमण करने का खतरा रहता था।

कौन है पिंकी चौधरी?
गाजियाबाद निवासी भूपेंद्र शर्मा उर्फ पिंकी चौधरी या पिंकी भैया हिंदू रक्षा दल नाम के एक संगठन से हुए हैं। चौधरी ने ही 2013 में यह संगठन बनाया था। पिंकी चौधरी के संगठन का कार्यालय शालीमार गार्डन में है। संगठन के ज्‍यादातर सदस्‍य दिल्‍ली-एनसीआर से आते हैं। जनवरी 2014 में इस संगठन पर आम आदमी पार्टी के कौशाम्‍बी दफ्तर पर हमले का आरोप लगा। उस मामले में पुलिस ने चौधरी और अन्‍य को गिरफ्तार किया था।

Exit mobile version