हरदोई में मासूम से रेप, युवक ने वॉशरूम में की दरिंदगी

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में हैवानियत की वारदात सामने आई है। महज छह साल की बच्ची से एक युवक ने रेप किया। आरोपी को लोगों ने पकड़कर पीटा। जबकि बाद में उसे पुलिस को सौंपा गया है। अफसरों ने घटनास्थल का मुआयना किया है।

हरदोई के सांडी थाना इलाके के बच्ची एएनएम सेंटर में परिजनों के साथ गई थी। परिजनों को वहां आयुष्मान कार्ड बनवाना था। इसी दौरान गांव की महिलाए सेन्टर पर जांच कराने पहुंची तो सेन्टर के वॉशरूम से बच्ची की चीखे सुनाई दे रही थीं। महिलाओं ने बगल में स्थित होम्योपैथिक अस्पताल के डाक्टर बिहारी राय और अन्य लोगों को तत्काल जानकारी दी। डॉक्टर बिहारी समेत काफी लोग वॉशरूप में पहुंच गए। दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन युवक ने नही खोला। इस पर लोगों ने धक्का देकर उसे तोड़ दिया। दरवाजा टूटते ही गांव का ही बाबा नाम का युवक कपड़े पहनकर भाग गया।

लोगों ने बनाए वीडियो
बच्ची ने शोर मचाया तो परिसर के दूसरे कमरे में मौजूद लोग मौके पर पहुंचे। लोग आरोपी को पकड़ने के बजाय बच्ची का वीडियो बनाने लगे। इसी बीच आरोपी भाग निकला। कुछ लोगों ने घटना की जानकारी बच्ची के परिजनों को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को सीएचसी ले गई। सीएचसी से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची के पिता की तहरीर पर विनोद बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटनास्थल पर एसपी केसी गोस्वामी, सीओ बिलग्राम सतेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे।

एसपी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई हैं। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएमओ डॉ. रोहताश कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी हुई है। संबंधित एमओआईसी से रिपोर्ट तलब की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version