गाजियाबाद में बीजेपी में कलह, अब लोनी विधायक बोले- सीएम साहब, मुझे फंसाने की चल रही साजिश

नंदकिशोर गुर्जर

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले गाजियाबाद में बीजेपी में कलह बढती जा रही है । जहां केंद्रीय राज्यमंत्री व सांसद जनरल वीके सिंह ने कुछ नेताओं के डोजियर सुरक्षित होने का दावा किया है। वहीं अब लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सीएम को पत्र लिखकर एक बड़े नेता पर साजिश के तहत उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है। उन्होंने पूरे मामले की जांच की मांग सीएम से की है। साथ ही एक सीडी भी भेजी है, जिसमें आडियो रिकार्डिंग है।

विधायक ने एक बड़े नेता का पत्र में जिक्र करते हुए आरोप लगाया है कि उनकी छवि को धूमिल करने के लिए ये नेता आईटी सेल के माध्यम से फर्जी वीडियो या आडियो बनाने या झूठे मामले में फंसाने की साजिश रच रहे हैं। यह जानकारी दिल्ली के पत्रकार ने दी है। यह नेता मुझे षड्यंत्र के तहत फंसाने के लिए पूरा प्रयास कर रहा है। भाजपा संगठन द्वारा दी गई जिम्मेदारी के तहत हिमाचल चुनाव में कांगड़ा प्रवास के दौरान एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आई, जैसे ही मैंने उठाया तो दूसरी तरफ से एक अज्ञात महिला ने नग्न अवस्था में अभद्र बातें शुरू कर दी। मैंने तुंरत फोन काट दिया और इसकी जानकारी कार्यवाही हेतु नंबर सहित तत्कालीन थाना प्रभारी लोनी, अजय चौधरी को दी। इसी तरह किसान आंदोलन में राकेश टिकैत प्रकरण में भी मेरे न होने के बावजूद मेरा नाम लिया गया। टिकैत प्रकरण में नाम लेने के लिए कहने की बात को, मुझसे फोन पर वार्ता के दौरान उक्त नेता द्वारा स्वंय स्वीकार किया गया है।

हमले की भी जताई आशंका
विधायक ने पत्र में वरिष्ठ पत्रकार के हवाले से लिखा है कि किसी बड़े अपराधी से मिलकर वरिश्ठ नेता उन पर हमला भी करा सकते हैं। महिला किसी महिला से आरोप लगवाकर फंसाया जा सकता है। इतना ही नहीं ये नेता अन्य जनप्रतिनिधियों व पार्टी के नेताओं की छवि खराब करने को प्रयासरत है।

ये बोले थे सांसद
एक दिन पहले सांसद जनरल वीके सिंह ने भी प्रेसवार्ता के दौरान कहा था कि कुछ नेता उनकी छवि बिगाड़ने की कोशिश में हैं। पूरा मामला राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संज्ञान में दिया गया है। उन्होंने ये भी कहा था कि जब वो पाकिस्तान के डोजियर सुरक्षित रख सकते हैं तो भला इन नेताओं के डोजियर उनके पास होना बड़ी बात नहीं है। अगर इन नेताओं ने हरकत की तो डोजियर मीडिया को सौंप दिए जाएंगे।

Exit mobile version