बंद मकान में मिली अधेड़ की दो दिन पुरानी लाश

गाजियाबाद। मोदीनगर की संजयपुरी काॅलोनी में शुक्रवार सुबह उसका शव उसी के कमरे में चारपाई पर पड़ा मिला। आशंका है युवक की मौत दो दिन पहले हुई थी। दुर्गंध आने पर पड़ोसियों को पता चला। पुलिस मानना है कि युवक ने जहरीला पदार्थ पीकर सुसाइड किया है। शव को पीएम के लिए भेजा गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान रही है।

गाजियाबाद के संजयनगर में रहने वाला मुकेश शर्मा (50) पिछले कुछ वक्त से मोदीनगर की संजयपुरी कालोनी में किराए पर कमरा लेकर रहता था। वह जूते की दुकान पर काम करता था। इधर, शुक्रवार सुबह उसके कमरे से बदबू आई तो पड़ोसियों समेत आसपास के लोग एकत्र हो गए। दरवाजा खटखटाया लेकिन भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। यहीं से लोगों को शक हुआ और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दरवाजे का कुंडा तोड़कर भीतर गई तो वहां युवक की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस ने मकान मालिक को बुलवाया और शव की शिनाख्त के साथ ही उसके परिवार वालों को प्रकरण की सूचना दे दी। वहीं शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

पास मिली कैमिकल की बोतल
शव के पास ही पुलिस को सफाई करने वाले कैमिकल की बोतल भी मिली है। ऐसे में पुलिस यही कयास लगा रही है कि कैमिकल पीने के बाद अधेड़ ने आत्महत्या की है। शव भी दो से तीन दिन पुराना लग रहा है। बदबू के कारण आसपास इलाके के लोग वहां टिक नहीं पा रहे थे। हालांकि शरीर पर किसी तरह की चोट का निशान भी पुलिस को नहीं मिला है। एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि घटनास्थल का मुआयना करने के बाद यही लग रहा है कि युवक ने आत्महत्या की है। हालांकि उसने यह कदम क्यों उठाया, इसके बारे में परिवार वालों से बात की जाएगी।

Exit mobile version