आन की खातिर बेटी का गला काटा, जिंदा जलाने की कोशिश

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बेटी का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है और वह गर्भवती हो चुकी है। ये पता लगने के बाद एक मां की ममता ने आक्रोश का रूप ले लिया। बेटे की मदद से मां ने पहले बेटी को पीटकर अधमरा किया, जबकि इसके बाद दोनों ने ब्लेड से उसका गला काटा। इतने पर भी आक्रोश शांत नहीं हुआ तो उसे जिंदा जलाने की कोशिश की गई। भीड़ ने उसे बमुश्किल बचाया। पुलिस ने आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

सनसनीखेज वारदात बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां रहने वाली 19 वर्शीय युवती के साथ बेरहमी और हैवानियत को किसी और ने नहीं बल्कि उसके सगे भाई और मां ने अंजाम दिया। वजह थी कि युवती का किसी से प्रेम प्रसंग व उसके गर्भवती होने की चर्चा उसकी मां व भाई तक पहुंच गई थी। इज्जत की खातिर मां-बेटे उसे खेतिहर इलाके में ले गए और वहां वारदात को अंजाम दे डाला। इलाकाई लोगों के मुताबिक युवती चिल्ला-चिल्लाकर अपनी जान की भीख मांगती रही लेकिन दोनों ने उसे आग के हवाले कर दिया। शोर सुनकर गांव वाले पहुंचे तो आरोपीगण वहां से भागने लगे।

गांव वालों ने बुझाई आग
भीड़ ने किसी तरह आग पर काबू पाते हुए पुलिस को बुलाया। पुलिस उसे अस्पताल ले गई। चूंकि युवती 70 परसेंट तक जल चुकी थी। ऐसे में उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई थी। नतीजतन उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है। नायब तहसीलदार पवन कुमार और सीओ आशुतोष शिवम ने मौके पर पहुंचकर युवती का बयान लेना चाहा लेकिन गंभीर हालत के चलते बयान भी नहीं मिल सका। घटनास्थल से पुलिस जले हुए कपड़े व उसकी चप्पल ले आई है।

बख्शे नहीं जाएंगे परिजन
एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि युवती के साथ हुई घटना के संबंध में मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। मां-बेटे को हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछतछ जारी है। युवती का पिता भी भाग निकला है। उसकी तलाश की जा रही है। ऐसी घटना करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

Exit mobile version