कांग्रेस को चंद्रमा पर भेज देंगे, वहीं सरकार बनाकर बैन लगाओ…मीडिया सेंसरशिप पर बोले सीएम हिमंत बिस्वा

हिमंत बिस्वा सरमा

जबलपुर। मध्य प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा जबलपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन की ओर से 14 टीवी एंकर्स के शो में अपना प्रतिनिधि न भेजने के फैसले पर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

असम सीएम ने कहा, “उनका (कांग्रेस) यह जो नशा है, सेंसरशिप लगाना, मीडिया को बॉयकॉट करना, इसका इतिहास तो 1975 से शुरू होता है। यह कोई नया नहीं है। यह (एंकरों का बायकॉट) उनका रिहर्सल है। भारत में कांग्रेस की सरकार आई तो मीडिया पर सेंसरशिप लगा देगी।’ कांग्रेस को चांद पर भेजने का तंज कसते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, ‘गनीमत है कि इसरो ने ठीक समय पर चंद्रयान बना दिया है। हम उसमें बैठाकर पूरी कांग्रेस को चांद पर भेज देंगे। वहीं जाकर सरकार बनाओ, वहीं जाकर बैन-वैन लगाओ। कोई प्रॉब्लम नहीं।’

कांग्रेस के एंकर्स के बायकॉट के कदम की तुलना छोटे बच्चों से करते हुए हिमंत ने कहा, “बचपन में क्लास में जब अनबन होती थी तो हम लोग कट्टी कर लेते थे। ठीक वैसे ही कांग्रेस का माहौल हो गया है। कट्टी कर रही है। किसी का चेहरा अच्छा नहीं है, कट्टी कट्टी। एक राजनीतिक पार्टी है, लेकिन बच्चों वाली हरकत कर रही है।”

सीएम सरमा ने कमलनाथ पर साधा निशाना
इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस नेता कमलनाथ पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर कमलनाथ और शिवराज सिंह चौहान को एक मंच पर खड़ा कर दिया तो सबसे थके हुए नेता कमलनाथ ही दिखेंगे। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बड़े पैमाने पर विकास कार्य हुआ है और मैं चाहता हूं कि चुनाव के बाद भी ये सिलसिला जारी रहे।

Exit mobile version