दबंगों ने घर के दरवाजे पर बरसाए हथौड़े, तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद। नंदग्राम इलाके में कुछ लोगों ने एक मकान पर हमला बोल दिया। उन्होंने गेट पर खूब हथौड़े बजाए। घर का सामान बाहर निकालकर फेंक डाला। सोशल मीडिया में इसका वीडियो भी सामने आया है, पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

सोशल मीडिया में शुक्रवार सुबह एक वीडियो वायरल हुई। इस वीडियो में एक युवक लोहे के दरवाजे पर हथौड़ा बरसा रहा है, पुलिस ने जब जांच कराई तो पता चला कि ये वीडियो 4 सितंबर को नंदग्राम थाना क्षेत्र में संगम विहार का है। यहां किराए पर रहने वाली शालू राघव ने 4 सितंबर को इस संबंध में आदेश तोमर, अनुज तोमर और 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

शालू का कहना है कि वह मां, भाई, भाभी और छोटी बहन के साथ रहती हैं। उन्होंने बताया कि वह परिवार के साथ इस मकान में 12 साल से रह रही है। दो साल पहले उनके भाई ने मकान मालिक को करीब चार लाख रुपये देकर मकान खरीदने को कहा। आरोप है कि रुपये लेने के बाद मकान मालिक ने 15 लाख रुपये में अनुज तोमर व आदेश तोमर को बेच दिया। उन्हें इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध किया और कोर्ट में केस दाखिल किया। इसके बाद कोर्ट से उन्हें मकान में रहने की अनुमति मिल गई।

साथ ही मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इसके बावजूद अनुज और आदेश आए दिन धमकी देते हैं। तीन सितंबर को आरोपियों ने उनके मकान में घुसकर परिवार पर लाठी-डंडे, चाकू और हथौड़ों से हमला कर दिया। हमले में उनकी गर्दन पर चाकू लगा है जबकि उनका भाई भी घायल हुआ है।

नंदग्राम इलाके के एसीपी रवि कुमार संह ने बताया कि यह घटना 4 सितंबर की है। मकान मालिक अनुज व आदेश तोमर अपने किरायेदार दीपक राघव के यहां गये व मकान खाली कराने को कहा। जिस पर दोनो पक्षों मे विवाद हो गया था। इस घटना के संबंध में उसी दिन मुकदमा दर्ज कर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Exit mobile version