युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाकर ली अश्लील फोटो, अब हुई वायरल

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र में एक युवती अपने एक परिचित पर अश्लील फोटो लेकर वायरल करने का आरोप लाया है। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बिहार की रहने वाली एक युवती विजयनगर क्षेत्र में रहती हैं। उनका कहना है कि उनकी मुलाकात बिहार के ही रमन शुक्ला से हुई थी और दोनों के बीच बातें होने लगी। रमन ने उन्हें विजयनगर क्षेत्र में एक होटल में बुलाया और दोनों के बीच आपसी सहमति से संबंध बने। इस दौरान रमन ने उनकी अश्लील फोटो ले ली। बाद में वह लगातार उन्हें होटल में बुलाने लगा। इस पर उन्होंने होटल में जाने से मना किया तो आरोपित ने उनकी अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दी और रिश्तेदारों को भेज दी। तब से पीड़िता मानसिक तनाव में है। पुलिस का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

फर्जी आईडी से भेज रहा अश्लील मैसेज
इसके अलावा गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली युवती की किसी युवक ने उनके नाम से ही फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बना ली। आरोपित युवक उन्हें इस आईडी से अश्लील मैसेज भेज रहा है। उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो आरोपित बाज नहीं आया और उन्हें लगातार मैसेज करने लगा। मामले में पीड़िता ने पहले साइबर सेल में शिकायत की और बाद में नंदग्राम थाने में एफआइआर दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि साइबर सेल की मदद से मामले में जांच की जा रही है।

Exit mobile version